लाइव टीवी

पोती की शादी की खरीदारी करने गए बुजुर्ग को आवारा सांड ने मारी टक्कर, सड़क से नीचे फेंका

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 4, 2019, 10:08 AM IST
पोती की शादी की खरीदारी करने गए बुजुर्ग को आवारा सांड ने मारी टक्कर, सड़क से नीचे फेंका
मंडी में बुजुर्ग पर सांड का हमला. (सांकेतिक तस्वीर)

एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार को नियमों के तहत राहत दे दी जाएगी और आवारा सांड को यहां गौसदन ले जाने के लिए पशु पालन विभाग को निर्देश दिए जाएंगे.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के बल्ह उपमंडल के लेदा गांव में आवारा सांड का आतंक देखने को मिल रहा है. इलाके के लोगों के अनुसार यह आवारा सांड (‌Bull) अभी तक कई लोगों को घायल कर चुका है. ताजा घटनाक्रम में अब इसी आवारा सांड ने 80 वर्षीय बुजुर्ग को टक्कर मारकर घायल कर दिया. बुजुर्ग का मेडिकल कालेज नेरचौक (Nerchowk Medical College) में उपचार करवाने के बाद उसे आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर कर दिया गया और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, 80 वर्षीय ईश्रू हटनाला गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. ईश्रू के पोते नूतन कुमार ने बताया कि एक नंवबर को उसके दादा लेदा बाजार में अपनी पोती की शादी का सामान खरीदने गए थे.

हालत नाजुक, शिमला रेफर
शाम करीब पांच बजे लेदा कलखर सड़क पर आवारा सांड ने उनपर हमला कर दिया और टक्करें मारने के साथ ही उन्हें सड़क से नीचे फेंक दिया. इस कारण ईश्रू के पूरे शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं. ईश्रू को मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां से उपचार के बाद उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है. ईश्रू की हालत नाजुक बताई जा रही है.

यह बोले एसडीएम
खुड्डी वार्ड के सदस्य छब्बा राम ने प्रशासन से पीड़ित परिवार को फौरी राहत देने और आवारा सांड को यहां से ले जाने की गुहार लगाई है. एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा ने बताया कि पीड़ित परिवार को नियमों के तहत राहत दे दी जाएगी और आवारा सांड को यहां गौसदन ले जाने के लिए पशु पालन विभाग को निर्देश दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में मौसम, शिमला में धूप खिली; रोहतांग में डेढ़ फीट बर्फबारी
Loading...

हिमाचल: बर्फबारी के चलते मनाली-लेह हाईवे बंद, लाहौल घाटी का संपर्क टूटा

शादी की खरीदारी करने गए बुजुर्ग को आवारा सांड ने मारी टक्कर, सड़क से नीचे फेंका

धर्मशाला में निवेशकों की बैठक का उद्घाटन करेंगे नरेंद्र मोदी: जय राम ठाकुर

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी सड़क किनारे खड़ी दो महंगी कारें, CCTV में कैद हुई घटना

Drugs माफिया के खिलाफ कुल्लू पुलिस ने की सर्जिकल स्ट्राइक, 31 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...