VIDEO: सुंदरनगर में सांडों की भिड़ंत, चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, CCTV में कैद हुई घटना
Mandi News in Hindi

VIDEO: सुंदरनगर में सांडों की भिड़ंत, चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, CCTV में कैद हुई घटना
सुंदरनगर में बुल फाइट.

‌Bull Fighting in Sunder Nagar: गनीमत यह रही कि इस घटना में दोनों युवकों को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन युवकों के मोटसाइकिल को लगभग 20 हजार का नुकसान पहुंचा है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में सड़कों और बाजारों में सरेआम घूम रहे आवारा पशु (Stray Animals) बड़ी दुर्घटना को न्योता दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला मंडी जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) शहर के मुख्य बाजार भोजपुर (Bhojpur) में सामने आया है. घटना का वीडियो व्हाट्सएप पर भी खूब वायरल हो रहा है.

बच गए युवक, बाइक को नुकसान
जानकारी के अनुसार, भोजपुर बाजार में स्थित म्यूजिक वर्ल्ड शोरूम के बाहर दो युवक अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर बैठे हुए थे. इसी दौरान सिनेमा चौक की ओर से आ रहे दो आवारा बैलों में भिडंत हो गई. बैलों के बीच भिड़ंत इतनी खतरनाक हो गई कि टक्कर लगने के कारण एक बैल युवकों पर गिर गया. युवकों ने भागकर जान बचाई गई. गनीमत यह रही कि इस घटना में दोनों युवकों को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन युवकों के मोटसाइकिल को लगभग 20 हजार का नुकसान पहुंचा है.

नगर परिषद से मांग
बता दें कि भोजपुर सुंदरनगर शहर का सबसे मुख्य और व्यस्त बाजार है और इस बाजार में प्रतिदिन खरीददारी करने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ी रहती है। स्थानीय व्यापारियों ने प्रशासन और नगर परिषद सुंदरनगर से इन आवारा पशुओं की व्यवस्था करने की जोरदार मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज