Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: शादी में जा रहे लोगों की कार खाई में गिरी, 2 की मौत, दो घायल

हिमाचल: शादी में जा रहे लोगों की कार खाई में गिरी, 2 की मौत, दो घायल

मंडी में कार हादसा.

मंडी में कार हादसा.

Accident in Mandi: मंडी एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि कार हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 2 लोग घायल हुए हैं. वहीं, पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

मंडी. हिमाचल के मंडी जिले में शादी समारोह में भाग लेने जा रहे चार लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, तो दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए थुनाग अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा सराज क्षेत्र के तहत आने वाली शैटाधार च्यूणी लंबाथाच सड़क पर हुआ. कुछ लोग चार गाड़ियों के माध्यम से शादी समारोह में शामिल होने बनसारी गांव जा रहे थे. गांव से दो किलोमीटर पहले इनमें से एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. जानकारी के मुताबिक, कार नंबर एचपी 32ए 6955 में सवार होकर सभी चारों लोग षडान से बनसारी गांव के लिए रवाना हुए थे.

वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत प्रभाव से घायलों को बाहर निकालना शुरू कर दिया, लेकिन हादसे में दो लोगों की जान चली गई और दो लोग घायल हो गए. मृतकों की पहचान 39 वर्षीय कमल किशोर पुत्र सूरत राम और 28 वर्षीय हेमराज पुत्र रूप लाल निवासी मझार षडान के रूप में हुई है. जबकि घायलों में 28 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र रेलु राम और लील मणि पुत्र अमर सिंह निवासी मझार षडान के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हिमाचल में नेताओं की सिफारिश और डीओ नोट पर अब नहीं होंगे तबादले

मंडी एसपी ने कही ये बात
वहीं, मंडी की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की है. इसके साथ उन्होंने कहा कि पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

Tags: Himachal pradesh, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर