कार खाई में गिरी, 29 वर्षीय संजय की मौके पर ही मौत

मृतक संजय कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.


Updated: April 17, 2018, 1:53 PM IST
कार खाई में गिरी, 29 वर्षीय संजय की मौके पर ही मौत
मंडी में खाई में गिरी कार.

Updated: April 17, 2018, 1:53 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के गोहर उपमंडल के तहत आने वाले कुकड़ीगलू के पास एक कार के खाई में गिरने से युवक की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, चच्योट गांव निवासी संजय कुमार (सोनू) पुत्र हेम सिंह अपने ससुराल पक्ष की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पांगणा गया हुआ था.

देर रात संजय कुमार अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ अपनी गाड़ी में वापस घर आ रहा था. जैसे ही गाड़ी कुकड़ीगलू के पास पहुंची तो गाड़ी अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में संजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया.

लोगों ने 108 को फोन कर घायलों को सबसे पहले गोहर सिविल अस्पताल पंहुचाया, लेकिन घायलों की नाजुक स्थिति को देख उन्हें जोनल हास्पिटल मंडी रेफर कर दिया है जहां उपचार जारी है.

मृतक संजय कुमार के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है. संजय कुमार अपने पीछे पत्नी, एक बेटा और बेटी को छोड़ गया है. पुलिस ने दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Himachal Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर