लाइव टीवी

मंडी में 200 फ़ीट खाई में लुढ़की कार, उपप्रधान समेत दो लोगों की मौत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 14, 2020, 3:26 PM IST
मंडी में 200 फ़ीट खाई में लुढ़की कार, उपप्रधान समेत दो लोगों की मौत
मंडी के धर्मपुर में कार हादसा हुआ है.

Car Accident in Mandi: पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है.

  • Share this:
धर्मपुर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में संधोल सड़क पर सोमवार रात को एक ऑल्टो कार मयोह-चकयाना के पास गहरी खाई में जा लुढ़की. हादसे (Car Accident) में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. मामला दर्ज कर पुलिस हादसे के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

भारी बारिश और धुंध की वजह से हादसा
पुलिस के अनुसार, धवाली पंचायत उपप्रधान शशि कुमार पुत्र प्रकाश चंद आयु 41 वर्ष और जीवन कुमार उर्फ जुगनू पुत्र कांशीराम निवासी ध्वाली धर्मपुर बीती रात्रि भारी बारिश और धुंध में शशि कुमार की कार से अपने घर को जा रहे थे. इस बीच कार मयोह-चकयाना के पास खाई में जा गिरी. अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि मोड़ पर चालक को धुन्ध और भारी बारिश के कारण सड़क सही तरीके से न दिखने पाई हो, और कार खाई में लुढ़क गई.

घर नहीं पहुंचे तो परिजन तलाश में निकले

जब कार सवार दोनों देर रात तक अपने घरों में नहीं पहुंचे तो उनके परिजनों ने उनके मोबाइल फोन पर कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. मृतकों के परिजनों के अनुसार, दोनों ने धर्मपुर से फोन कर दिया था कि वे घर आ रहे थे, लेकिन घर न पहुंचे. जब सुबह हुई तो गांव के कुछ युवक बाइकों पर सवार होकर सड़क के किनारे उनकी तलाश में निकले और जब वे घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें सड़क के किनारे एक बैग मिला.

शीशे तोड़ कर निकाले
तलाश कर रहे युवक खाई में उतरे तो उन्हें दोनों कार के अंदर बुरी तरह से घायल अवस्था में मिले. युवकों ने दोनों को कार के शीशे तोड़ कर बाहर निकाला, लेकिन वह बच न पाए. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिए. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है.ये भी पढ़ें: हिमाचल में मकर संक्रांति पर बनी 1995 किलो खिचड़ी, गिनीज बुक में रिकॉर्ड दर्ज

हिमाचल में 15 साल के नाबालिग ने 5 वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

OMG! जाको राखे साईयां…दो बसों के बीच फंस गया बाइक सवार, यूं बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर