मंडी: 250 फुट गहरी खाई में गिरी कार, दो घरों के इकलौते चिराग बुझ गए
Mandi News in Hindi

मंडी: 250 फुट गहरी खाई में गिरी कार, दो घरों के इकलौते चिराग बुझ गए
मंडी के धर्मपुर इलाके में हादसा.

जब लोग खाई में उतरे तो उस वक्त अक्षय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि ललित घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. लोगों ने घायल ललित को जैसे-तैसे सड़क तक पहुंचाया और निजी वाहन के माध्यम से सिविल अस्पताल सरकाघाट ले गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 14, 2020, 10:56 AM IST
  • Share this:
धर्मपुर(मंडी). कार (Car Accident) खाई में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई है. इस दर्दनाक हादसे (Road accident) से दो घरों के इकलौते चिराग भी बुझ गए हैं. घटना हिमाचल के मंडी जिले के धर्मपुर (Dharampur) इलाके की है.

जानकारी के अनुसार, धर्मपुर उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत गद्दीधार के खेड़ी नाला के पास यह हादसा हुआ है. टिक्कर गांव के दो युवक अक्षय और ललित संधोल से घर की तरफ लौट रहे थे. सोमवार रात दस बजे के करीब जैसे ही यह युवक खेड़ी नाला पुल के पास पहुंचे तो कार चला रहे अक्षय कुमार ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और कार 250 फुट गहरी खाई में जा गिरी. गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर पास के गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और रस्सियों के सहारे नीचे गहरी खाई में उतरे.

एक युवक ने मौके पर दम तोड़ा
जब लोग खाई में उतरे तो उस वक्त अक्षय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि ललित घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. लोगों ने घायल ललित को जैसे-तैसे सड़क तक पहुंचाया और निजी वाहन के माध्यम से सिविल अस्पताल सरकाघाट ले गए, लेकिन वहां पर चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस टीम भी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू की. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading