अपना शहर चुनें

States

मंडी: कार चलाना सीखना पड़ा भारी, खाई में लुढ़का वाहन, एक की मौत, 4 घायल

मंडी में सड़क हादसा.
मंडी में सड़क हादसा.

Accident in Mandi: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घायलों व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 7:24 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में मंगलवार को दोपहर बाद मंडी-कटौला रोड पर आईआईटी कमांद के पास चालक प्रशिक्षण वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे (Accident) में वाहन का प्रशिक्षण (Training) ले रहे एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई है, वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, घायलों में 50 वर्षीय एक महिला भी शामिल है.

हादसे के बाद गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस (Ambulance) के माध्यम से जोनल अस्पताल मंडी लाया गया, जहां पर उनका उपचार चला हुआ है. मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है.

लोकल लोग थे सवार
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि पधर थाना के अंतर्गत कमांद चौकी में यह मामला सामने आया है. इस हादसे में चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. वही, 24 वर्षीय युवक रामलाल की मौके पर ही मौत हो गई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा ने बताया कि गाड़ी में सवार सभी लोग कमांद के ही रहने वाले हैं. मृतक की पहचान 24 वर्षीय रामलाल कमांद के नजदीक रियाघड़ी गांव के रूप में हुई है.
क्या बोले एएसपी


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि घायलों व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज