Assembly Banner 2021

Mandi: सड़क से लुढ़की कार, घर की छत पर गिरा चालक, मौके पर मौत

सरकाघाट में कार हादसे में युवक की मौत.

सरकाघाट में कार हादसे में युवक की मौत.

Accident in Sarkaghat: हादसे में हरीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और घटना की पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट (Sarkaghat) उपमंडल के पटड़ीघाट के पास एक कार (Car Accident) के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौके पर मौत हो गई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय हरीश कुमार पुत्र बेली राम निवासी गांव दोघरी डाकघर झीड़ी (रोहांडा) अपनी कार पर जाहू से नेरचौक वाया पटड़ीघाट सड़क से जा रहा था. छनी मोड़ पर चालक ने गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो दिया और उसकी कार सड़क से लुढ़कती हुई नेरचौक-जाहू सुपर हाईवे पर जा गिरी. कार में सवार हरीश कुमार कार से बाहर हाईवे के किनारे बने घर की छत पर सिर के बल जा गिरा. इस हादसे में हरीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोग मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

लोगों ने पुलिस को दी जानकारी
स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज