Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: NH-21 पर खाई में गिरी कार, महिला की मौत, 3 घायल

मंडी: NH-21 पर खाई में गिरी कार, महिला की मौत, 3 घायल

खाई में गिरी कार

खाई में गिरी कार

हिमाचल प्रदेश में मंडी के सुंदरनगर में एक कार सड़क हादसे की शिकार हो गई है. यहां नेशनल हाईवे 21 पर कागू के पास एक कार खाई में लुढ़क गई. हादसे में एक की मौत हो गई है जबकि तीन घायल हैं.

हिमाचल प्रदेश में लगातर हादसों में इजाफा होता दिख रहा है. ताजा घटनाक्रम में शुक्रवार रात करीब 12 बजे हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले के सुंदरनगर में नेशनल हाईवे 21 पर कागू में एक कार 50 मीटर खाई में लुढ़क गई. जिस में सवार तीन लोग घायल हो गए और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को रिवालसर निवासी रोहित वर्मा और उनकी धर्म पत्नी नीलम वर्मा अपने साले जय कुमार के साथ शिमला से रिवालसर जा रहे थे. सुंदरनगर के कागू से रोहित वर्मा की नानी कृष्णा देवी को भी गाड़ी में सवार हो कर रिवालसर जाना था. लेकिन उसे क्या पता था की बो उन के साथ अंतिम सफर करने वाली हैं.

कार जैसे ही कागू से अगले मोड़ पर पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. जिसमें कृष्णा देवी उम्र 75 वर्ष की मौत हो गई और रोहित वर्मा, नीलम वर्मा सहित जय कुमार बुरी तरह से घायल हो गए. घटना के बारे में जैसे ही स्थानीय लोगों को पता चला तो तुरंत मौके पर पहुंच घायलों को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया और पुलिस को सुचना दी.

सुंदरनगर के सलापड़ पुलिस चौकी के इंचार्ज एएसआई राजेंदर ने बताया की पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 व 304-A के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हादसे में एक महिला की मौत हुई है और तीन घायल है. कृष्णा देवी के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया है.

ये भी पढ़ें- पौंग बांध विस्थापितों को हिमाचल में जल्द मिलेगी जमीन: होशियार सिंह

ये भी पढ़ें : शिमला में ठंड का तीन साल का रिकॉर्ड टूटा, मनाली में सैलानी की मौत

Tags: 5 people injured in road accident, Himachal pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर