NH-21 पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत, 5 लोग घायल

Nitesh Saini
Updated: June 1, 2019, 3:52 PM IST
NH-21 पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत, 5 लोग घायल
मंडी के सुंदरनगर में हुआ हादसा.

डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है और अन्य 5 लोगों का उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है.

  • Last Updated: June 1, 2019, 3:52 PM IST
  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है. आलम यह है कि रोजाना लोग अपनी जान गंवा रहे है. नेशनल हाईवे- 21 चंडीगढ़-मनाली पर मंडी के सुंदरनगर में शुकदेव वाटिका के समीप एक मारुति गाड़ी सड़क के किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी. हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. शुक्रवार देर रात की घटना है.
देर रात हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, रात 12 बजे हाईवे-21 पर सुंदरनगर में सुखदेव वाटिका के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक ट्रक के पीछे जा घुसी. टक्कर में गाड़ी के परखचे उड़ गए और गाड़ी में 6 लोग सवार थे, जिसमें से एक ने मौके पर दम तोड़ दिया और अन्य 5 गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया. बीएसएल थाना पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और छानबीन की.
पंजाब से लौट रहे थे सवार

पुलिस तकी प्रारंभिक जांच में पाया है कि गाड़ी सवार सभी लोग पंजाब से किसी समारोह में हिस्सा लेकर बल्ह के भ्यारटा अपने गांव लौट रहे थे. गाड़ी सुखदेव वाटिका के समीप अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे जा घुसी. मृतक को-पायलट सीट सीट पर बैठा हुआ था. मृतक की पहचान राकेश कुमार पुत्र परमा चंद गांव भ्यारटा चुनाहन बल्ह मंडी के रूप में हुई है. सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताएं जा रहे है.
ये बोली पुलिस
डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है और अन्य 5 लोगों का उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: गर्मी से झुलसा हिमाचल, शिमला में 9 साल का टूटा रिकॉर्ड

हिमाचल में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 8 जिलों के DC ट्रांसफर

CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत, जेपी नड्डा बनेंगे ‌BJP अध्यक्ष!

मोदी कैबिनेट: वित्त राज्य मंत्री बनाए गए अनुराग ठाकुर

पुलवामा में शहीद हुए तिलक राज की पत्नी को मिली सरकारी नौकरी

दहक उठे हैं नाहन के जंगल, अबतक खाक हुए 80 हजार पेड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...