Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Mandi: जोगिंद्रनगर में खाई में गिरी कार, 2 सगे भाइयों की मौत, 3 घायल

Accident in Mandi: जोगिंद्रनगर में खाई में गिरी कार, 2 सगे भाइयों की मौत, 3 घायल

मंडी में दर्दनाक सड़क हादसा

मंडी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Mandi:कार सवार सभी भाई आज सुबह पालमपुर जा रहे थे. जोगिंद्रनगर के साथ लगते ढेलू के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. जोगिंद्रनगर शहर के साथ लगते ढेलू नामक स्थान पर एक कार हादसे (Car Accident) में दो सगे भाइयों की मौत (Death) हो गई है जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में मृतकों का तीसरा सगा भाई और दो चचेरे भाई शामिल हैं. हादसा आज सुबह करीब 9 बजे हुआ. मिली जानकारी के अनुसार ये सभी लोग पधर उपमंडल के लखवाण गांव निवासी हैं और आज किसी नीजि कार्य से पालमपुर जा रहे थे. जोगिंद्रनगर के साथ लगते ढेलू के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर पैरापीट को तोड़ती हुई 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

जैसे ही स्थानीय लोगों ने धमाके की आवाज सुनी तो तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. सभी घायलों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल जोगिंद्रनगर लाया गया. जहां पर डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान बहादुर सिंह पुत्र हिम्मत राम और ज्ञान चंद पुत्र हिम्मत राम के रूप में हुई है. यह दोनों सगे भाई थे. वहीं इनका तीसरा सगा भाई नंद लाल पुत्र हिम्मत राम व दो अन्य चचेरे भाई मुंशी राम पुत्र सुंदर सिंह और फतेह सिंह पुत्र शेर सिंह घायल हो गए हैं.

मुंशी राम की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें टांडा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है, जबकि दो घायलों का सिविल हॉस्पिटल जोगिंद्रनगर में उपचार जारी है. मृतक बहादुर सिंह सेना में कार्यरत है और इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे. वहीं स्थानीय लोगों की माने तो यह हादसा कम और कच्चे पैरपिट होने की वजह से हुआ है. स्थानीय निवासी दिलीप सिंह का कहना है कि यहां पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं जिसमें कईयों की जान जा चुकी है. उन्होंने विभाग से यहां पर अधिक मात्रा में और मजबूत पैरपिट लगाने की मांग उठाई है.

Tags: Accident, Car accident, Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर