Home /News /himachal-pradesh /

मंडी में 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत, 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल

मंडी में 100 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, पति-पत्नी की मौत, 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल

मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के ये पांच सदस्य अपनी निजी कार नम्बर एचपी 32 ए 4545 में कहीं जा रहे थे.

मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के ये पांच सदस्य अपनी निजी कार नम्बर एचपी 32 ए 4545 में कहीं जा रहे थे.

Road Accident: इंस्पेक्टर ललित महंत ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही औट थाना पुलिस का दल तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गया था. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना सम्बन्धी मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

वीरेंद्र भारद्वाज

मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस सड़क हादसे में कार सवार पति- पत्नी की मौत हो गई है. जबकि दंपति के तीन बच्चे गंभीर (Post Mortem) रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला औट थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि ज्वालापुर गांव के पास हादसा हुआ है. आज सुबह एक कार के गहरी खाई में गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई है, जबकि इनके तीन बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसा आज सुबह करीब 8 बजे हुआ है.

पीजीआई रेफर कर दिया गया है
मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के ये पांच सदस्य अपनी निजी कार नम्बर एचपी 32 ए 4545 में कहीं जा रहे थे. घर से कुछ दूरी पर इनकी कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए नगवाईं लाया गया, जहां 32 वर्षीय गीता नन्द और उसकी 30 वर्षीय धर्मपत्नी डिम्पल कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं तीनों बच्चे अक्षरा, दिक्षा और भुवनेश्वर का उपचार जारी है. इनमें से अक्षरा की गम्भीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है
इंस्पेक्टर ललित महंत ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही औट थाना पुलिस का दल तुरन्त घटनास्थल पर पहुंच गया था. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दुर्घटना सम्बन्धी मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए जाएंगे.

Tags: Himachal pradesh news, Mandi news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर