लाइव टीवी

मंडी : थलौट के पास खाई में लुढ़की कार, चालक की मौत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 29, 2019, 6:06 PM IST
मंडी : थलौट के पास खाई में लुढ़की कार, चालक की मौत
मंडी - मामला दर्ज करके छानबीन में जुटी औट थाना पुलिस

मंडी में पुलिस थाना औट के तहत आने वाले थलौट गांव के पास कोट नाला में बीती रात एक कार के खाई में गिरने से कार चालक की मौत हो गई.

  • Share this:
मंडी. पुलिस थाना औट के तहत आने वाले थलौट गांव के पास कोट नाला में बीती रात एक कार खाई में लुढ़क (Car Accident) गई. इस दुर्घटना में कार चालक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ऑल्टो कार शनिवार देर रात 12 बजे के करीब मुराह से थलौट की ओर आ रही थी. इस बीच अचानक कार अनियंत्रित हो गई. इससे पहले कि कार चालक कार को संभाल पाता कार कोट नाला के पास खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में कार चालक 24 वर्षीय राम चन्द्र घायल हो गया. खाई में गिरी कार को एफकॉन कंपनी के कर्मचारियों ने देखा, जिन्‍होंने घटना की सूचना पुलिस को दी. घायल व्यक्ति को रेस्क्यू कर सीएचसी नगवाईं ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत (Car Driver Died) घोषित कर दिया.

दुर्घटना की जांच में जुटी पुलिस

कार चालक की पहचान मंडी जिला में सप्रेई डाक शिवाबदार के निवासी अमर सिंह के पुत्र के रूप में हुई है. एसएचओ औट ललित महंत ने बताया कि देर रात पेश आए हादसे में एक व्‍यक्ति की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें - मनाली में 80 वर्षीय जापानी महिला की मौत, वशिष्ठ गांव में रूकी हुई थीं मिसाबो

ये भी पढ़ें - पानी की पाइप से निकला 3 फीट लंबा मरा हुआ सांप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...