लाइव टीवी

इंस्पेक्टर कर रहा था टालमटोल, VIDEO बनाया तो काटा ‌BJP MLA अनिल शर्मा की कार का चालान

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 22, 2019, 12:28 PM IST
इंस्पेक्टर कर रहा था टालमटोल, VIDEO बनाया तो काटा ‌BJP MLA अनिल शर्मा की कार का चालान
लक्ष्मेंद्र गुलेरिया और सदर विधायक के बीच कहासुनी हुई

इसके बाद विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) अपने होटल से बाहर आते हैं और गाड़ी में बैठकर जाने लगते हैं. इस दौरान लक्ष्मेंद्र गुलेरिया और सदर विधायक के बीच हल्की सी कहासुनी देखने और सुनने को मिलती है. लक्ष्मेंद्र गुलेरिया विधायक को अनदेखा करते हुए कहते हैं कि वह उनसे बात नहीं कर रहे बल्कि पुलिस कर्मियों से बात कर रहे हैं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल में मंडी बचाओ संघर्ष मोर्चा (Mandi Bachao Sangharsh Morcha) के अध्यक्ष लक्ष्मेंद्र गुलेरिया (Lakshmedra Guleria) ने वीडियो बनाकर पूर्व मंत्री Former Minister) एवं सदर विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) की कार का चालान (Challan of Car) कटवा दिया. चालान को लेकर बीच सड़क पर हंगामा भी देखने को मिला. इस दौरान लक्ष्मेंद्र गुलेरिया और सदर विधायक अनिल शर्मा के बीच हल्का सा विवाद भी हुआ. लक्ष्मेंद्र गुलेरिया ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर इसे मीडिया के साथ शेयर किया है.

पुलिस कर्मी कैमरा देखकर चालान काटने को मजबूर हुआ

बनाए गए वीडियो के अनुसार लक्ष्मेंद्र गुलेरिया यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि सेरी मंच के पास उनकी गाड़ी का चालान पुलिस ने काट दिया, लेकिन उसी लाइन में आगे सड़क किनारे खड़ी विधायक अनिल शर्मा की गाड़ी का चालान नहीं काटा जा रहा है. लक्ष्मेंद्र पुलिस कर्मियों को हड़काते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अगर उन्होंने गाड़ी का चालान नहीं काटा तो वह एसपी से इसकी शिकायत करेंगे. इतने में होटल से अनिल शर्मा बाहर आते हैं और माहौल देखने के बाद दोबारा होटल में चले जाते हैं. पुलिस कर्मी कैमरा देखकर चालान काटने को मजबूर हो जाता है और यहां खड़ी पीबी 10 डीएफ 0333 का नो पार्किंग का चालान काट देता है.



लक्ष्मेंद्र गुलेरिया और सदर विधायक अनिल शर्मा के बीच कहासुनी 

इसके बाद विधायक अनिल शर्मा अपने होटल से बाहर आते हैं और गाड़ी में बैठकर जाने लगते हैं. इस दौरान लक्ष्मेंद्र गुलेरिया और सदर विधायक के बीच हल्की सी कहासुनी देखने और सुनने को मिलती है. लक्ष्मेंद्र गुलेरिया विधायक को अनदेखा करते हुए कहते हैं कि वह उनसे बात नहीं कर रहे बल्कि पुलिस कर्मियों से बात कर रहे हैं. इतने में अनिल शर्मा पुलिस वालों को कहते हैं कि लक्ष्मेंद्र गुलेरिया को चालान की कॉपी दे देना. लक्ष्मेंद्र गुलेरिया कहते हैं कि उन्हें चालान की कॉपी चाहिए होगी तो वह आरटीआई से ले लेंगे. आगे वह कहते हैं कि उन्होंने अनिल शर्मा को वोट तो दिया है, लेकिन वह उन्हें नहीं जानते.

पूर्व मंत्री और वर्तमान सदर विधायक अनिल शर्मा ने होटल के बाहर खड़ी की थी अपने साले की गाड़ी
विधायक ने कहा कि यह उनके साले की गाड़ी है

अनिल शर्मा बताते हैं कि यह उनके साले की गाड़ी है और आजकल वह इसी को चला रहे हैं, क्योंकि उनके पास अपनी गाड़ी नहीं है. इसपर लक्ष्मेंद्र गुलेरिया कहते हैं कि आपको सरकार से गाड़ी लेनी चाहिए और आपने मंत्रीपद छोड़कर बहुत बड़ी गलती कर दी है. अंत में लक्ष्मेंद्र यह भी कहते हैं कि वह उनके साथ हैं. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान सड़क पर करीब 15 मिनट तक लोगों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया था जिन्होंने पूरे दृश्य को अपनी आंखों से देखा.

ये भी पढ़ें - हेरिटेज क्षेत्र में बनी समिट्री का रखरखाव नहीं कर पा रहा नगर निगम शिमला

ये भी पढ़ें - करीब 6 किलो चरस के साथ तीन तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े, NDPS के तहत केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर