चंपा ठाकुर का कट सकता टिकट, ​दीपक शर्मा पर बन रही है कांग्रेस की सहमति
Mandi News in Hindi

चंपा ठाकुर का कट सकता टिकट, ​दीपक शर्मा पर बन रही है कांग्रेस की सहमति
कांग्रेस पार्टी के किसी सम्मेलन में लगे हुए झंडे

हिमाचल प्रदेश में मंडी सदर से कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर का नाम लगभग तय माना जा रहा था. हालांकि, यह भी खबर आ रही है कि चंपा ठाकुर को कांग्रेस हाईकमान टिकट नहीं देना चाहती.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में मंडी के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा के भाजपा में चले जाने के बाद कांग्रेस पार्टी को सदर से नया प्रत्याशी तय करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

हालांकि सदर से कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर का नाम लगभग तय माना जा रहा था. हालांकि, यह भी खबर आ रही है कि चंपा ठाकुर को कांग्रेस हाईकमान टिकट नहीं देना चाहती.

कांग्रेस पार्टी का हाईकमान चंपा ठाकुर की जगह अब कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा के नाम पर सहमति बनती हुई नजर आ रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दीपक शर्मा के नाम पर कांग्रेस हाईकमान की 80 प्रतिशत सहमति बन चुकी है और आज शाम तक जारी होने वाली सूची में सदर से दीपक शर्मा का नाम शामिल हो सकता है.



दीपक शर्मा वर्तमान में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं और पूर्व में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रह चुके हैं. युवा नेता होने के कारण पार्टी इनके नाम पर गंभीरता से विचार कर रही है. वहीं चंपा ठाकुर के टिकट कटने का मुख्य कारण परिवारवाद माना जा रहा है.



कांग्रेस पार्टी हाईकमान एक ही परिवार के दो सदस्यों को टिकट देने से साफ इनकार कर रही है और इसी के कारण चंपा ठाकुर को टिकट से हाथ धोना पड़ सकता है. लेकिन ऐसी चर्चाएं भी हैं कि यदि चंपा ठाकुर को टिकट नहीं दिया गया तो वह निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर सकती हैं और इसका घाटा कांग्रेस प्रत्याशी को ही झेलना पड़ सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading