लाइव टीवी

मंडी: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पहाड़ी से गिरी चट्टानें, डेढ़ घंटे बंद रहा NH-21

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 26, 2019, 12:02 PM IST
मंडी: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पहाड़ी से गिरी चट्टानें, डेढ़ घंटे बंद रहा NH-21
हिमाचल के औट में पहाड़ी से गिरी चट्टानें.

Boulder Falls on Chandigarh Manali Highway: जानकारी के अनुसार, मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह छह बजे औट के पास बनाला में पहाड़ी से चट्टानें (boulder) गिर गई. इससे एनएच (National Highway) बंद हो गया और दोनों तरफ लम्बा जाम लग गया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में चंडीगढ़-मनाली हाईवे (Chandigarh Highway) पर पहाड़ी से अक्सर चट्टानें (boulder) गिरती रहती हैं. मंगलवार सुबह भी हाईवे पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से हाईवे बंद हो गया. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और हाईवे निर्माण में लगी कंपनी ने हाईवे बहाल किया और यातायात सुचारू चल सका.

जानकारी के अनुसार, मनाली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह छह बजे औट के पास बनाला में पहाड़ी से चट्टानें गिर गई. इससे एनएच बंद हो गया और दोनों तरफ लम्बा जाम लग गया. सूचना मिलने पर औट पुलिस मौके पर पहुंची और मशीनरी मंगवा कर सड़क बहाल की. करीब डेढ़ घंटे हाईवे बंद रहा.

फोरलेन की वजह से गिरते हैं पत्थर
बता दें कि पंडोह से लेकर औट तक इन दिनों फोरलेन निर्माण का कार्य चल रहा है. पहाड़ी से गिर रहे पत्थर कई बार कहर बरपा चुके हैं. लगातार यहां पहाड़ी से पत्थर गिरते रहते हैं और गाड़ियां भी चपेट में आ चुकी हैं.

मंडी के औट के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर.
मंडी के औट के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर.


यह बोली पुलिस
एसएचओ औट ललित महंत ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. मशीनरी के जरिये सड़क बहाल कर दी गई है। अब यातायात सुचारू रूप से चल रहा है.ये भी पढ़ें: कोटखाई दुष्कर्म-मर्डर: IG जैदी, SP नेगी और DSP जोशी सस्पेंशन का रद्द, हुए बहाल

कोटखाई दुष्कर्म-मर्डर केस: प्रक्रिया के तहत निलंबन वापस लिया: CM जयराम

हिमाचल हाईकोर्ट पहुंचा पटवारी भर्ती की लिखित परीक्षा का मामला

PHOTOS: ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए ‘नागिन’ के साथ मनाली पहुंचे रणबीर-आलिया भट्ट

हिमाचल में फिर रुलाने लगा प्याज, 100 रुपये के करीब पहुंची कीमतें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 11:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर