Assembly Banner 2021

लैंडस्लाइड: मंडी से औट तक चंडीगढ़-मनाली NH बंद, ऐसे पहुंचे कुल्लू-मनाली

मंडी: चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर लगा जाम.

मंडी: चंडीगढ़ मनाली हाईवे पर लगा जाम.

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मंडी से औट तक का ट्रेफिक रोका गया है और इसे वाया कटौला डायवर्ट किया गया है.

  • Share this:
हिमाचल में बारिश का कहर देखने को मिला है. प्रदेश में जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हुआ है. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी से औट तक की पहाडि़यों से पत्थर गिरने का सिलसिला शुरू हो गया है. इस कारण इस रूट पर यातायात को बंद कर दिया गया है. मंडी से कुल्लू जाने वाले यात्रियों को वाया बजौरा भेजा जा रहा है.

शुक्रवार को भारी बारिश
बता दें कि सुबह से मंडी जिला में भारी बारिश हो रही है और इस कारण यहां जगह-जगह भूस्खलन हो रहे हैं. ऐसे में यात्रा कर रहे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अधिक खतरा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी से लेकर औट तक है. इसमें भी पंडोह से औट तक का सफर सबसे अधिक खतरनाक बना हुआ है. जो लोग अपने वाहनों के साथ सुबह इस रूट पर निकले थे उन्हें रास्ते में ही रोक दिया गया है, क्योंकि हणोगी के पास पहाडि़यों से पत्थर गिर रहे हैं. ऐसे में कोई बड़ा हादसा न हो इसलिए सभी गाडि़यों को रोक दिया गया है और यात्रियों से वैकल्पिक मार्ग से जाने का आहवान किया जा रहा है.

मंडी से औट तक ट्रैफिक बंद, ऐसे पहुंचे कु्ल्लू
गुरुवार रात भी बनाला के पास एक जीप पर बड़ी चट्टान गिर गई थी. हालांकि, इसमें कोई जानी नुकसान नहीं हुआ था लेकिन गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मंडी से औट तक का ट्रेफिक रोका गया है और इसे वाया कटौला डायवर्ट किया गया है. उन्होंने लोगों से आहवान किया है कि बरसात के इस मौसम में अति आवश्यक होने पर ही यात्रा के लिए निकलें, अन्यथा उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.



ये भी पढ़ें: किन्नौर में 3 जगह फटे बादल, पुल बहा, काजा जाने वाला NH बंद

हिमाचल कैबिनेट मीटिंग: 1500 पद भरे जाएंगे, ये 30 फैसले हुए

कांगड़ा में छात्रा के अश्लील वीडियो केस में युवक गिरफ्तार

वीरभद्र सिंह पूरी तरह स्वस्थ, CM जयराम ने जाना हाल

सुखबीर को गलतफहमी, 370 और धारा 118 में तुलना सही नहीं: CM

सोलन: नशा बेच रहा तस्कर गिरफ्तार, 34.28 ग्राम चिट्टा मिला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज