मंडी में पहाड़ी से गिरा मलबा, एक घंटा बंद रहा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे
Mandi News in Hindi

मंडी में पहाड़ी से गिरा मलबा, एक घंटा बंद रहा चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे
मंडी में औट में हाईवे पर गिरा मलबा.

औट थाना प्रभारी ललित महंत ने बताया कि एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर गिरे मलबे को हटाकर इसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में शुक्रवार शाम करीब 6 बजे दवाड़ा के पास पहाड़ी से भारी मलबा आने के कारण चंडीगढ़-मनाली (Chandigarh Manali) नेशनल हाईवे एक घंटे तक बंद रहा. फोरलेन निर्माण में लगी मशीनरी की मदद से मलबा हटाया गया, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही सुचारू हो सकी.

जानकारी के अनुसार, दवाड़ा की पहाड़ी पर रैंससारा के लिए सड़क का निर्माण किया जा रहा है. इस सड़क निर्माण के कारण जो मलबा निकला था, वह बीते गुरुवार को और शुक्रवार को हुई बारिश (Rain) के कारण बहकर हाईवे पर आ गया. पानी के साथ बहकर आया यह मलबा पूरी तरह से दलदल भरा था. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना औट थाना को दी जहां से पुलिस टीम ने मौके पर आकर फोरलेन निर्माण में लगी मशीनरी की मदद से मलबा हटाने का कार्य शुरू करवाया.

पुलिस पहुंची मौके पर
औट थाना प्रभारी ललित महंत ने बताया कि एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाईवे पर गिरे मलबे को हटाकर इसे यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह हाईवे पर सावधानी से चलें, क्योंकि यहां निर्माण कार्य के चलते आए दिन इस प्रकार की घटनाएं घटती रहती हैं.
First published: May 29, 2020, 9:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading