जिसे पूरे मंडी जिले की पुलिस ढूंढती रही, वो चिट्टा तस्कर बाजार के पास झाड़ियों में छुपा था

एसएचओ ने बताया कि लापरवाही बरतने को लेकर 2 पुलिस जवानों को लाइनहाजिर कर दिया गया है. एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने पर भी मामला दर्ज कर दिया गया है.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 5:58 PM IST
जिसे पूरे मंडी जिले की पुलिस ढूंढती रही, वो चिट्टा तस्कर बाजार के पास झाड़ियों में छुपा था
सुंदरनगर पुलिस की गिरफ्त में चिट्टा तस्कर.
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 5:58 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में सुंदरनगर पुलिस ने चिट्टे (Heroine) की तस्करी में पुलिस के चंगुल से भागे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को झाड़ियों से पकड़ा गया है. वहीं, पुलिस उसके लिए खाक छानती रही. बता दें कि मंगलवार को सलापड़ में 5.27 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपी को पकड़ा था. अब आरोपी को सुंदरनगर बाजार (Sunder Nagar Bazar) के पास से दबोच लिया गया है.

इतनी टीमें कर रही थी तलाश
सुंदरनगर पुलिस टीम ने एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा के नेतृत्व में आरोपी विपन को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि सुंदरनगर पुलिस टीम, मंडी पुलिस की क्वीक रिएक्शन टीम(क्यूआरटी) व स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट(एसआईयू) हाई अलर्ट पर आरोपी की तलाश कर रही थी. उन्होंने कहा कि आरोपी की धरपकड़ में विभिन्न पुलिस टीमों ने सुंदरनगर के शहरी, जंगल, डीएवी, जुगाहण, भौर, कनैड, मेडिकल कॉलेज नेरचौक और भंगरोटू में दबिश दी.

अन्य जिलों में अलर्ट, ऐसे पकड़ा

आरोपी को पकड़ने को लेकर जिला मंडी सहित अन्य जिला भी हाई अलर्ट किए गए थे. आरोपी बुधवार को सुंदरनगर सिविल अस्पताल से पुलिस को चकमा देकर पुंघ की ओर भाग गया था. इसी दौरान उसने अपने एक मित्र को कॉल की. आरोपी ने महावीर स्कूल से एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित पैट्रोल पंप होते हुए डेंटल कालेज हास्टल के पास झाड़ियों में रात बिताई. वीरवार सुबह आरोपी भोजपुर बाजार में एक टूटे हुए घर में थक हार कर बैठ गया.

दोस्त को की कॉल
इसी दौरान आरोपी ने अपने पुंघ निवासी एक मित्र को किसी अंजान व्यक्ति के फोन से काल की. पुलिस ने आरोपी के मित्र के घर पर दबिश दी गई और उसी दौरान आरोपी का फोन उसके मित्र को आया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने लोकेशन के आधार पर सुंदरनगर बाजार से बिलासपुर भागने की फिराक में आरोपी को ललित चौक से दबोच लिया गया.
Loading...

दो जवान लाइनहाजिर
एसएचओ ने बताया कि लापरवाही बरतने को लेकर 2 पुलिस जवानों को लाइनहाजिर कर दिया गया है. एसएचओ सुंदरनगर प्रकाश चंद ने कहा कि आरोपी के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने पर भी मामला दर्ज कर दिया गया है. ड्यूटी में लापरवाही बरतने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

ऐसे भागा था आरोपी
आरोपी को बुधवार को पुलिस सुंदरनगर न्यायालय में पेश करने लाई. इसी दौरान आरोपी विपन (32) गांव लंगट, थाना बरमाणा, जिला बिलासपुर न्यायालय में चक्कर खाकर गिर गया. आरोपी को चेकअप करवाने के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया. इसी दौरान आरोपी पुलिस जवानों को चकमा देकर पुंघ की तरफ फरार हो गया था.

ये भी पढ़ें: शिमला में चिट्टा: 2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार, 1.94 लाख बरामद

ये भी पढ़ें: पुलिस की बड़ी लापरवाही, गिरफ्त से चिट्टा तस्कर फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 5:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...