बुजुर्ग की सुनवाई न करने पर चौकी प्रभारी पर गिरी गाज, लाइनहाजिर किया

2 जुलाई को मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले गागल गांव में दो परिवारों के बीच रास्ते को लेकर मारपीट हो गई. बुजुर्ग महिला द्रोमती देवी मारपीट वाले स्थान से जान बचाकर भागी और मदद मांगने पुलिस चौकी गागल पहुंची.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 3, 2019, 3:58 PM IST
बुजुर्ग की सुनवाई न करने पर चौकी प्रभारी पर गिरी गाज, लाइनहाजिर किया
मंडी चौकी प्रभारी पर गिरी गाज.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 3, 2019, 3:58 PM IST
बुजुर्ग महिला की पुलिस चौकी में सुनवाई न होने के मामले पर एसपी मंडी ने कड़ा संज्ञान लेते हुए चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर करने के साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है. पुलिस चौकी गागल में प्रभारी का कार्य देख रहे हेड कांस्टेबल नेक राम के खिलाफ जांच का जिम्मा एसएसओ बल्ह राजेश ठाकुर को सौंपा गया है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने इसकी पुष्टि की है.

एसपी से की थी शिकायत
एसपी ने बताया कि बुजुर्ग महिला ने उनके पास आकर की शिकायत थी उसी आधार पर जांच बैठाई गई है और चौकी प्रभारी का काम देख रहे हेड कांस्टेबल नेक राम को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगामी कार्रवाही की जाएगी. वहीं महिला की शिकायत पर गागल पुलिस चौकी में क्रॉस एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

यह है पूरा मामला

2 जुलाई को मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले गागल गांव में दो परिवारों के बीच रास्ते को लेकर मारपीट हो गई. बुजुर्ग महिला द्रोमती देवी मारपीट वाले स्थान से जान बचाकर भागी और मदद मांगने पुलिस चौकी गागल पहुंची. यहां पुलिस कर्मियों ने उसे तीन घंटों तक बैठा रखा और कोई कार्रवाई नहीं की. उलटा बुजुर्ग के खिलाफ केस करने की धमकी दी. पीडि़ता ने इसके बाद एसपी मंडी के पास न्याय की गुहार लगाई तो एसपी मंडी ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए.

ये भी पढ़ें: इस दिन से कीजिये 18 हजार फीट पर बसे श्रीखंड महादेव के दर्शन

सात करोड़ की इंश्योरेंस के लिए रची अपनी ‘मौत’ की साजिश
Loading...

हिमाचल HC ने कमेटी से 2 सप्ताह में मांगी हादसे पर रिपोर्ट

शिमला हादसा: कैंडल मार्च में रो पड़ी मेहल-मान्या की सहेलियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...