मंडी कॉलेज में ABVP-SFI में तनाव, QRT तैनात, आउटसाइडर खदेड़े

एबीवीपी (ABVP) और एसएफआई (SFI) में हुई हिंसक झड़प के बाद मंगलवार को भी मंडी कालेज परिसर (Mandi College) में माहौल तनावपूर्ण ही नजर आया.

Virender Bhardwaj | News18 Chhattisgarh
Updated: August 27, 2019, 3:12 PM IST
मंडी कॉलेज में ABVP-SFI में तनाव, QRT तैनात, आउटसाइडर खदेड़े
मंडी कॉलेज में तैनात पुलिस और क्यूआरटी जवान.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Chhattisgarh
Updated: August 27, 2019, 3:12 PM IST
हिमाचल प्रदेश के पहले और सबसे पुराने वल्लभ कालेज मंडी (Mandi College) में अब भी माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है. सोमवार को एबीवीपी (ABVP) और एसएफआई (SFI) में हुई हिंसक झड़प के बाद मंगलवार को भी कालेज परिसर में माहौल तनावपूर्ण ही नजर आया.

मंगलवार को भी माहौल गर्माया
पुलिस की तरफ से क्यूआरटी (QRT) यानी क्विक रिएक्शन टीम को कालेज परिसर में तैनात किया गया है, जो लगातार छात्र गुटों की हरकतों पर नजर बनाए हुए है. बावजूद इसके अब भी छात्र गुट एक दूसरे के सामने आकर तैश दिखाने से बाज नहीं आ रहे हैं. आज भी कालेज परिसर में कुछ छात्र नेता एक दूसरे के सामने आ गए और माहौल गर्मा गया. लेकिन पुलिस की मौजूदगी के कारण हंगामा या मारपीट होने से बच गई.

प्रिंसिपल ने किया परिसर का दौरा

कॉलेज के माहौल को देखते हुए प्रिंसिपल डा. राकेश राणा को खुद मैदान में उतरना पड़ा. उन्होंने कालेज परिसर का दौरा किया और छात्र नेताओं से माहौल को सौहार्दपूर्ण बनाने का आह्वान किया. साथ ही उन्होंने बताया कि जो भी आउटसाइडर्स कालेज परिसर में आ रहा है, उसे यहां से खदेड़ा जा रहा है, क्योंकि इस कारण कालेज का माहौल खराब हो रहा है. इन्होंने छात्रों से सहयोग की अपील भी की है.

एक दूसरे पर फोड़ रहे ठीकरा
छात्र संगठनों के नेता कालेज का माहौल खराब करने का ठीकरा एक दूसरे और कालेज प्रबंधन के सिर पर फोड़ रहे हैं. एबीवीपी के इकाई सचिव विशाल का आरोप है कि एसएफआई कालेज का माहौल खराब कर रही है और कालेज प्रबंधन आउटसाइडर्स की एंट्री पर कोई रोक नहीं लगा पा रहा है. वहीं एसएफआई के जिला सचिव रोहित ठाकुर का आरोप है कि एबीवीपी दादागिरी करके कालेज का माहौल खराब कर रही है और कालेज प्रबंधन को इस ओर विशेष ध्यान देना चाहिए. बहरहाल, अभी कालेज का माहौल तनातनी वाला बना हुआ है और यहां पर आने वाले समय में कोई अप्रिय घटना घटने का अंदेशा बना हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें: HPTDC होटल लीज केस: हंगामे के बाद कांग्रेस का सदन से वॉकऑउट

चंबा का भरमौर-हड़सर रोड बहाल, फिर शुरू हुई मणिमहेश यात्रा

मंडी कॉलेज में ABVP-SFI में तनाव, QRT तैनात, आउटसाइडर खदेड़े

11वीं में छोड़ी पढ़ाई, 18 साल के हिमाचली युवक ने बनाया रोबोट

गलत रिपोर्ट में HIV पॉजिटिव बताया, सदमे से महिला की मौत

प्रेक्टिकल में फेल किया तो HC पहुंचे मेडिकल कॉलेज स्टूडेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...