Home /News /himachal-pradesh /

Himachal News: मंडी बस स्टैंड पर दो गुटों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Himachal News: मंडी बस स्टैंड पर दो गुटों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

मंडी बस स्टैंड पर दो गुटों में झगड़ा

मंडी बस स्टैंड पर दो गुटों में झगड़ा

Mandi Viral Video: मारपीट को लेकर सदर थाना या जिला पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. यदि शिकायत मिलती है तो उस पर नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी. बता दें कि हम भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल के मंडी जिले के अंतरराज्यीय बस स्टैंड (Bus Stand) पर लड़ाई-झगड़े के दो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहे हैं. वीडियो में जो लोकेशन देखी जा रहा है वो मंडी बस स्टैंड की ही है. लेकिन लड़ाई-झगड़ा करने वाले कौन हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. इस वीडियो के बारे में जब जांच पड़ताल की गई तो मंडी जिला पुलिस से थोड़ी-बहुत जानकारी जरूर मिली.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पिछले परसो यानी 1 जनवरी को सदर थाना में दूरभाष के माध्यम से जानकारी मिली थी कि बस स्टैंड पर कुछ लोग आपस में लड़-झगड़ रहे हैं और इनमें मारपीट हो रही है. सूचना मिलने के बाद सदर थाना से एक टीम जब बस स्टैंड पर पहुंची तो वहां पर ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया.

पुलिस को नहीं मिली कोई शिकायत

इसके अलावा मारपीट को लेकर सदर थाना या जिला पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है. यदि शिकायत मिलती है तो उस पर नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी. बता दें कि हम भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर जो जानकारी हमें मिल पाई है उसे आप तक पहुंचाने का प्रयास किया है. मारपीट किस वजह से हुई और किसमें हुई, इस बारे में अभी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. जैसे ही इस संदर्भ में अधिक जानकारी मिलेगी तो उसे जरूर सांझा किया जाएगा.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर