100 रुपये पर विवाद: मंडी शहर से लेकर DC ऑफिस तक हंगामा

हालांकि, इस संदर्भ में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार, यह लोग मंडी शहर के आसपास के ही रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 15, 2019, 5:21 PM IST
100 रुपये पर विवाद: मंडी शहर से लेकर DC ऑफिस तक हंगामा
महिलाओं ने शख्स का पीछा किया और डीसी ऑफिस पर हंगामा किया.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 15, 2019, 5:21 PM IST
एक व्यक्ति को अपने 100 रुपये मांगना महंगा पड़ गया. दो महिलाओं के साथ 100 रूपए को लेकर उलझे व्यक्ति को पहले तो शहर में महिलाओं ने जमकर दौड़ाया और उसके बाद डीसी ऑफिस के गेट पर गिरेबान पकड़कर जमकर हंगामा किया. घटना मंडी शहर की है और सोमवार दोपहर को हुई. एक व्यक्ति को सेरी मंच के पास दो महिलाएं मिल गई. एक महिला से इसे पहले के 100 रूपए लेने को थे. इसी बात को लेकर इनकी कहासुनी शुरू हो गई.

इस वजह से गुस्सा हुई महिलाएं
महिला ने गोद में बच्चा भी पकड़ रखा था. कहासुनी के दौरान गोद में पकड़े बच्चे को धक्का लग गया. बस फिर क्या था, महिला आग बबूला हो उठी. महिला का गुस्सा देख व्यक्ति ने मौके से भागना बेहतर समझा. जैसे ही यह व्यक्ति मौके से भागा तो दोनों महिलाओं ने इसका पीछा करना शुरू कर दिया. आगे-आगे व्यक्ति भाग रहा था और पीछे-पीछे महिलाएं. इन महिलाओं ने डीसी ऑफिस के गेट के पास उक्त व्यक्ति को दबोच लिया और गिरेबां पकड़ डाला.

डीसी ऑफिस पर लगा जमघट

गनीमत यह रही कि हाथ सिर्फ गिरेबान तक ही पहुंचे, मारपीट नहीं हुई। इतने में डीसी ऑफिस के गेट के पास लोगों का जमघट लग गया. महिला ने काफी देर तक व्यक्ति का गिरेबान पकड़े रखा और 100 रूपए के पीछे बच्चे को धक्का देने की बात कहती रही. इतने में यहां एक पुलिस कर्मी आ गया और वह हंगामा करने वाले दोनों पक्षों को सीटी चौकी ले गया. यहां पर 100 रुपये देने के साथ ही मामला शांत करवाया गया. हालांकि, इस संदर्भ में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है. जानकारी के अनुसार, यह लोग मंडी शहर के आसपास के ही रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सोलन हादसा: रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म, 13 जवानों समेत 14 की मौत

सोलन हादसा: दोनों बेटों के सामने भवन समेत जमींदोज हो गई मां
Loading...

…तो हिमाचल में इसलिए याद किए जाएंगे राज्यपाल आचार्य देवव्रत

बेबस मां : एक बेटे के दिल में छेद तो दूसरा किडनी का पेशेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...