अपना शहर चुनें

States

VIRAL VIDEO: मंडी में ओवरटेकिंग को लेकर झगड़ा, जमकर चले लात-घूंसे और डंडे

मंडी में भिड़े दो पक्ष.
मंडी में भिड़े दो पक्ष.

Clash in Mandi over Car overtaking: मंडी के विक्टोरिया पुल के पास एक गाड़ी वाले ने दूसरे गाड़ी वाले से ओवरटेक किया. इसी ओवरटेक को लेकर दोनों में ठन गई और कुछ दूर जाकर यह बात मारपीट तक जा पहुंची.

  • Share this:
मंडी. आम तौर पर सड़कों पर ओवरटेक (Overtake) और पास को लेकर वाहन चालकों में तनातनी देखने को मिल जाती है. कई बार यह तनातनी मारपीट (Beating) तक जा पहुंचती है और कुछ ऐसा ही बीती 17 जनवरी को मंडी शहर (Mandi City) में भी हुआ. पुलिस तक मामला पहुंचा है.

जानकारी के अनुसार, मंडी के विक्टोरिया पुल के पास एक गाड़ी वाले ने दूसरे गाड़ी वाले से ओवरटेक किया. इसी ओवरटेक को लेकर दोनों में ठन गई और कुछ दूर जाकर यह बात मारपीट तक जा पहुंची. खलियार स्थित पैट्रोल पंप पर दोनों गाड़ी वाले अपनी-अपनी गाडि़यों से उतरे और एक-दूसरे पर लात-घूंसे और लाठियां बरसाना शुरू कर दिया. वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस मारपीट को कैमरे में कैद कर दिया और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


क्या बोली पुलिस
एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने वीडियो की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना 17 जनवरी को दोपहर के समय घटी है. इसमें दोनों पक्षों की तरफ से सीटी चौकी मंडी में क्रास एफआईआर दर्ज करवाई गई है और आईओ संजीव कुमार मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि मारपीट करने वालों में एक गुट बल्ह का तो दूसरा पुरानी मंडी का रहने वाला है. मारपीट में जिन्हें चोटें आई थी, उनके मेडिकल करवा लिए गए हैं और मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज