• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • द्रंग दौरे पर आए सीएम जय राम ठाकुर ने कहा - झूठ बोलना कौल सिंह ठाकुर की आदत

द्रंग दौरे पर आए सीएम जय राम ठाकुर ने कहा - झूठ बोलना कौल सिंह ठाकुर की आदत

परियोजनाओं का उद्घाटन करते हिमाचल प्रदेश के सीएम जय राम ठाकुर.

परियोजनाओं का उद्घाटन करते हिमाचल प्रदेश के सीएम जय राम ठाकुर.

द्रंग दौरे के दौरान सीएम जय राम ठाकुर ने 200 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. यहां जनसभा में उन्होंने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर खूब भड़के और कहा कि तथ्यों से हटकर बात करना और असत्य बोलना कौल सिंह ठाकुर की आदत है.

  • Share this:
मंडी. जिला के द्रंग विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के निशाने पर एक बार फिर से पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर रहे. द्रंग के भटोग में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए जय राम ठाकुर ने कहा कि तथ्यों से हटकर बात करना और असत्य बोलना कौल सिंह ठाकुर की आदत है. उन्होंने कहा कि द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर से ज्यादा पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर उन्हें याद करते हैं. मंडी में आकर पत्रकार वार्ता करके विकास में भेदभाव के बेबुनियाद आरोप लगाते हैं. उन्होंने कहा कि जब विधानसभा में कौल सिंह ठाकुर थे तो वहां पर भी तथ्यों से हटकर और असत्य बोलना ही उनका स्वभाव था.

इस जनसभा से पहले और उसके बाद सीएम ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र में 200 करोड़ की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए. जय राम ठाकुर ने कौल सिंह ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि एक दिन में इतने उद्घाटन इससे पहले द्रंग और सराज में कभी नहीं हुए हैं. यदि हुए हैं तो कौल सिंह ठाकुर उसकी जानकारी साझा करें, ताकि हम भी उनके बारे में जान सकें. उन्होंने कहा कि कौल सिंह ठाकुर का सराज में ससुराल है, इसलिए शायद उन्हें सराज की ज्यादा याद आती है और वहीं के विकास कार्य नजर आते हैं. उन्होंने विधायक जवाहर ठाकुर को मजाकिया अंदाज में कौल सिंह ठाकुर को द्रंग का भ्रमण करवाने की बात कही. उन्होंने कहा कि कौल सिंह ठाकुर ने आजकल द्रंग आना छोड़ दिया है.

जय राम ठाकुर ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकारों की गलत नीतियों के कारण स्वास्थ्य सेवाओं में इजाफा नहीं हो सका. कांग्रेस के 50 वर्षों के शासन के बाद भी प्रदेश में सिर्फ 50 वेंटिलेटर थे जबकि कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साथ 500 वेंटिलेटर प्रदेश को दिए. पूर्व में स्वास्थ्य मंत्री रहते कौल सिंह ठाकुर भी स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर नहीं बना पाए थे.

भटोग में आयोजित समारोह स्थल पर ही मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर सहित तमाम लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना. इस मौके पर उनके साथ द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर और बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी सहित अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज