आभार रैली: इशारों-इशारों में CM ने सुखराम और अनिल शर्मा पर साधा निशाना

इससे पहले, सीएम जयराम ठाकुर ने सुंदरनगर से लेकर मंडी तक रोड़ शो किया और यहां की जनता का आभार जताया. वहीं सेरी मंच पर सीएम का पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 5, 2019, 5:06 PM IST
आभार रैली: इशारों-इशारों में CM ने सुखराम और अनिल शर्मा पर साधा निशाना
मंडी में आभार रैली से पहले सीएम जयराम ठाकुर.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 5, 2019, 5:06 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पंडित सुखराम और उनके परिवार पर ईशारों-ईशारों में तीखे जुबानी हमले बोले. मंडी में आयोजित भाजपा की आभार रैली में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता दिलाने का शोर मचाने वालों को मंडी की जनता ने सबक सीखा दिया है. जनता से यह बता दिया है कि वह दौर अब समाप्त हो चुका है और नया दौर शुरू हो गया है. पूरे विधानसभा क्षेत्र की बात तो दूर अपने बूथ तक को ऐसे नेता बचा नहीं पाए और करारी हार का सामना करना पड़ा.

जनता ने दिया जवाब
जयराम ठाकुर ने पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक अनिल शर्मा पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो लोग यह कह रहे थे कि सीएम तो बन गए लेकिन नेता नहीं बन पाए, उन्हें भी जनता से करारा जबाव दे दिया है. उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान वह सभी की बातें सुनते रहे और चुप रहे जबकि समय आने पर सभी को इसका जबाव मिल गया.

राहुल पर कसा तंज

जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर तंज कसे. उन्होंने कहा कि हार के बाद राहुल गांधी ने तो पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया, लेकिन पार्टी के ही लोग उन्हें इस पद पर बैठाने के लिए आतुर हो गए हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहने से कांग्रेस को भले ही नुकसान होता हो, लेकिन भाजपा को इसका पूरा लाभ मिल रहा है. उन्होंने कहा कि जिस नेता की कोई सोच नहीं हो और कोई विजन नहीं हो, ऐसे नेता को जनता कभी स्वीकार नहीं कर सकती.

पीएम नहीं, बल्कि कांग्रेसी चोर हैं
जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा के चुनावों में प्रधानमंत्री को चोर बताने वालों को जनता से चोर साबित कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसी नारे के कारण सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ा, क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ईमानदारी से भली भांति परिचित है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि पीएम चोर नहीं, बल्कि कांग्रेसी चोर हैं.
रोड शो निकाला
इससे पहले, सीएम जयराम ठाकुर ने सुंदरनगर से लेकर मंडी तक रोड़ शो किया और यहां की जनता का आभार जताया. वहीं सेरी मंच पर सीएम का पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ पार्टी के अध्यक्ष सतपाल सत्ती, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, गोबिंद ठाकुर और मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी विधायक व पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला स्टेडियम में भिड़ेंगे भारत-द.अफ्रीका, ये है शेड्यूल

मंडी में ब्यास में मिला डेढ़ साल बच्ची का शव, नहीं हुई पहचान

कमांद में लगी आग, तीन भाइयों का 12 कमरों का मकान खाक

हिमाचल शिक्षा बोर्ड ने भेजा 10वीं मैथ्स का उल्टा प्रश्नपत्र

ब्रॉडबैंड से जुड़ेंगी हिमाचल की 3226 पंचायतें, मिली मंजूरी

मंडी में कांग्रेस की हार पर मंथन: फिर EVM पर फोड़ा ठीकरा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...