Home /News /himachal-pradesh /

CM जयराम बोले- पूरे देश में कांग्रेस की हालत खराब, अब हिमाचल में भी होगा सुपड़ा साफ

CM जयराम बोले- पूरे देश में कांग्रेस की हालत खराब, अब हिमाचल में भी होगा सुपड़ा साफ

मंडी जिले के सरोआ में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर.

मंडी जिले के सरोआ में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर.

हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव (Himachal Pradesh by-election) को लेकर हलचल तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल एक- दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. लेकिन सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि उपचुनाव में बीजेपी को प्रचंड जीत मिलेगी.

शिमला. उपचुनाव (By-Election) को लेकर हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सियासी तापमान तेज हो गया है. अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी राजनीतिक दल चुनावी मैदान में कूद गए हैं. राष्ट्रीय नेता के साथ- साथ स्थानीय नेता भी एक- दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं. इसी बीच खबर है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के सरोआ (Saroah) में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पूरे देश में आज कांग्रेस पार्टी की हालत खराब है. वहीं, कुछ राज्यों में कांग्रेस की सरकारें थीं अब वहां भी भाजपा ने अपना कब्जा जमा लिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश से भी कांग्रेस का सुपड़ा साफ होने वाला है.

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों के प्रचार के दौरान कांग्रेस के नेता जिस तरह की भाषा इस्तेमाल कर रहे हैं, वह उनके कार्यकर्ताओं को भी पसंद नहीं आ रही. मुख्यमंत्री ने कहा कि मंडी में विपक्ष के नेता ने जिस तरह से भाषण दिया उससे हर कोई आहत है. कांग्रेस के नेता भी कहते हैं कि उस नेता की तो भाषा ही ऐसी है. कांग्रेस के लोगों ने भी कहा कि हमें भी उनकी ये भाषा पसंद नहीं आई. कांग्रेस नेता के भाषण से उनके कार्यकर्ता भी आहत हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि मंडी के लोग सही समय आने पर उनको इसका जवाब देंगे.

दुर्गम क्षेत्रों में फंसे लोगों को निकालने का काम किया
वहीं, कांग्रेस के हेलीकॉप्टर के वाले बयान पर भी सीएम ने जमकर चुटकी ली. सीएम जयराम ठाकुर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मुख्यमंत्री तो हेलीकॉप्टर से जाते हैं. ये लोग क्या बैलगाड़ी से जाते थे. उन्होंने बताया कि हिमाचल सरकार के पास 1993 से हेलीकॉप्टर रहा. कांग्रेस के शासनकाल में हेलीकॉप्टर का क्या इस्तेमाल रहा यह सभी लोगों को पता है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल वैक्सीन पहुंचाने, दुर्गम क्षेत्रों में फंसे लोगों को निकालने में किया.

खुशाल ठाकुर को वोट देने की अपील भी की
मुख्यमंत्री ने लोगों से इस बार भी भाजपा को भारी बढ़त देने का आग्रह करते हुए कहा कि दो तारीख को चुनाव परिणाम आएंगे. चार तारीख को हम शानदार तरीके से दिवाली मनाएंगे. इस बार की दिवाली डबल जश्न वाली होनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं का भी जिक्र किया. मुख्यमंत्री ने सरोआ में लोगों से भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को वोट देने की अपील भी की.

Tags: By election, Himachal pradesh news, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर