लाइव टीवी

सीएम जयराम ने कहा- 20 दिसंबर से पहले BJP को मिल जाएगा प्रदेश अध्यक्ष

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 1, 2019, 2:49 PM IST
सीएम जयराम ने कहा- 20 दिसंबर से पहले BJP को मिल जाएगा प्रदेश अध्यक्ष
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हाईकमान से आदेश मिलते ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि संगठनात्मक चुनावों का शेड्यूल जारी हो चुका है और 20 दिसंबर से पहले प्रदेश भाजपा (BJP State President) को उसका नया अध्यक्ष मिल जाएगा.

  • Share this:
मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) का कहना है कि 20 दिसंबर से पहले प्रदेश भाजपा को उसका नया अध्यक्ष मिल जाएगा. यह बात उन्होंने सराज विधानसभा (Seraj Assembly Constituency) क्षेत्र के बागाचनोगी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही. सीएम ने कहा कि संगठनात्मक चुनावों का शेड्यूल जारी हो चुका है और 20 दिसंबर से पहले इस प्रक्रिया को पूरा किया जाना है. उन्होंने कहा कि 20 दिसंबर से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) का नया प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया जाएगा. जब सीएम से यह पूछा गया कि नया अध्यक्ष प्रदेश के किस जिले से होगा तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि नया अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश से होगा.

मंत्रिमंडल विस्तार के लिए हाईकमान के आदेश का इंतजार

वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में जयराम ठाकुर ने कहा कि इस संदर्भ में पार्टी हाईकमान के साथ लंबी चर्चा हो चुकी है. अब हाईकमान के आदेशों का इंतजार किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जैसे ही पार्टी हाईकमान का आदेश प्राप्त होगा तो प्रदेश में मंत्रीमंडल का गठन कर लिया जाएगा, लेकिन हाईकमान से ऐसा आदेश कब प्राप्त होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है.

सीएम ने पीएचसी बागाचनोगी के नए भवन और उठाऊ पेयजल योजना का विधिवत रूप से शुभारंभ किया.


सीएम ने 13 करोड़ की योजनाओं के किए उद्घाटन और शिलान्यास

वहीं इससे पहले सीएम ने बागाचनोगी में 13 करोड़ के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए. सीएम ने पीएचसी बागाचनोगी के नए भवन और उठाऊ पेयजल योजना का विधिवत रूप से शुभारंभ किया. इस पेयजल योजना से आसपास के 6 गांवों के लोगों की पेयजल की समस्या दूर होगी. वहीं सीएम ने भाटकीधार में आईपीएच के निरीक्षण कुटीर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भटकीधार, बागाचनोगी, धरवारथाच और शिवाकुठैड़ के भवनों, सहायक अभियंता सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य बागाचनोगी के कार्यालय-कम-आवास, वन निरीक्षण कुटीर भटकीधार, सपैहनीधार, वन इंटरप्रीटेशन केन्द्र शैटाधार व रेशम कीट पालन केन्द्र बागा चनौगी का शिलान्यास किया.

सीएम ने कहा कि आज सराज क्षेत्र के लोगों के सहयोग से वह इस मुकाम पर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि सराज विकास के लिहाज से काफी पिछड़ा क्षेत्र है और यहां पर जो भी संभव होगा वो विकास करवाया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें - रोहतांग पास को बहाल करने में जुटे BRO के जवान, तापमान शून्य से नीचे

ये भी पढ़ें - दिव्यांगता प्रमाण पत्र के लिए करना होगा ऑनलाइन आवेदन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 2:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...