Home /News /himachal-pradesh /

सतपाल सत्ती के बयान पर CM जयराम बोले- चुनावों के दिनों में आ जाती है गर्मजोशी, लेकिन संयम से बोलें नेता

सतपाल सत्ती के बयान पर CM जयराम बोले- चुनावों के दिनों में आ जाती है गर्मजोशी, लेकिन संयम से बोलें नेता

CM ने कहा-चुनावों के दिनों में सभी नेताओं को संयम के साथ बोलने की जरूरत

CM ने कहा-चुनावों के दिनों में सभी नेताओं को संयम के साथ बोलने की जरूरत

Himachal Politics: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं को काम नहीं मानती. यह वही व्यक्ति समझ सकता है जिसने गरीबी देखी हो. मैंने गरीबी देखी है और सत्ता में आने के बाद से ही गरीबों के लिए काम किया.

मंडी. द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) द्वारा दिए गए विवादित बयान पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. जयराम ठाकुर ने नेताओं को चुनावों के समय संयम बरतने की सलाह दी है. शनिवार को बल्ह में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने मीडिया कर्मियों द्वारा इस विषय को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में यह सलाह दी.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं से ज्यादा कांग्रेस के नेताओं ने ऐसी बयानबाजियां की हैं. कांग्रेसी नेताओं ने खुले मंच से अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकियां दी हैं. वहीं नेता विपक्ष ने भी मंडी में आकर तरह-तरह की बातें कही हैं जो उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि चुनावों के दिनों में थोड़ी गर्मजोशी आ जाती है लेकिन नेताओं को संयम के साथ बोलना चाहिए और इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए.

बता दें कि द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने जनसभाओं में कहा था कि प्रतिभा सिंह को पति की मृत्यु के बाद एक वर्ष तक शोक में रहना चाहिए था, जबकि वो चुनाव लड़ रही हैं. भाजपा नेताओं के इस बयान के बाद चुनावी बेला पर बवाल मच गया है.

हमने टोपी की राजनीति को खत्म कर दिया: सीएम 

कांग्रेस के लोग कहते हैं कि मुख्यमंत्री क्षेत्रवाद करता है. क्षेत्रवाद तो उस समय होता था जब सरकार बदलते ही हिमाचल में टोपियों का रंग बदल जाता था. हमने टोपी की राजनीति को ही खत्म कर दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब 2014 में पंडित रामस्वरूप शर्मा को टिकट मिला तो कांग्रेस सोच रही थी कि प्रतिभा सिंह की जीत तय है, लेकिन उस समय प्रतिभा सिंह की हार हुई जबकि प्रदेश में वीरभद्र सिंह मुख्यमंत्री थे.

Tags: By election, CM Jairam Thakur, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर