विधायक ध्वाला और इंदु गोस्वामी पर सीएम जयराम का अहम बयान

मंडी दौरे पर आए सीएम जयराम ठाकुर से जब ओक ओवर में हुए विधायक के विरोध के बारे में पूछा गया तो सीएम अपने विधायक के बचाव में उतर आए.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 6:09 PM IST
विधायक ध्वाला और इंदु गोस्वामी पर सीएम जयराम का अहम बयान
सीएम जयराम ठाकुर. (फाइल फोटो)
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 19, 2019, 6:09 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि विधायक रमेश ध्वाला के प्रति जनता में कोई नाराजगी नहीं है, बल्कि जनता अपने इलाके में और ज्यादा विकास करवाना चाहती है.

इसकी तरफ सरकार और विधायक पूरा ध्यान दे रहे हैं, मंडी दौरे पर आए सीएम जयराम ठाकुर से जब ओक ओवर में हुए विधायक के विरोध के बारे में पूछा गया तो सीएम अपने विधायक के बचाव में उतर आए.

उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के कुछ लोग उनसे मिलने के लिए आए थे और उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास कार्यों के बारे में बात रखी है. उन्होंने कहा कि सरकार विकास कार्यों की तरफ पूरा ध्यान दे रही है. जनता की विकास के प्रति जो भी मांगें हैं उन्हें जल्द पूरा किया जाएगा.

संगठन सही प्रतिक्रिया देगा: सीएम

सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष इंदु गोस्वामी के इस्तीफे पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इंदु गोस्वामी के इस्तीफे के बारे में संगठन सही प्रतिक्रिया दे सकता है. उन्होंने कहा कि उन्हें जो जानकारी मिली है, उसके तहत इंदु गोस्वामी ने निजी कारणों के चलते यह पद छोड़ा है.

ये भी पढ़ें: इंदू का इस्तीफा मंजूर, धनेश्वरी को BJP महिला विंग की कमान

हिमाचल BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदु गोस्वामी का इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...