Home /News /himachal-pradesh /

CM जयराम ठाकुर ने स्वीकारा- नाराज चेतन बरागटा के निर्दलीय चुनाव लड़ने से होगा पार्टी को नुकसान

CM जयराम ठाकुर ने स्वीकारा- नाराज चेतन बरागटा के निर्दलीय चुनाव लड़ने से होगा पार्टी को नुकसान

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर न्यूज18 से बातचीत की है.

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर न्यूज18 से बातचीत की है.

News18 Exclusive : सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कार्यकर्ताओं के पार्टी छोड़ने से संगठन को नुकसान होता है, लेकिन कार्यकर्ताओं को पार्टी के निर्णय के साथ चलना चाहिए.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर का कहना है कि महंगाई और बेरोजगार हर बार के चुनावों के स्थायी मुद्दे बन गए हैं. और इसका कांग्रेस को कोई लाभ नहीं मिलने वाला. केंद्र और राज्य सरकार महंगाई की रोकथाम के लिए लगातार प्रयासरत है और लोगों को राहत दी भी जा रही है. यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी में न्यूज18 संवाददाता विरेंद्र भारद्वाज को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कही.

जयराम ठाकुर ने कहा कि उपचुनावों में टिकट न मिलने से खफा चेतन बरागटा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है और वहां पर कुछ कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे भी दिए हैं, जिससे निश्चित तौर पर पार्टी को नुकसान होगा. लेकिन लोगों को पार्टी के आदेशों का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर पर तय किया है कि अब पार्टी में परिवार के सदस्य को टिकट नहीं मिलेगा, इसी कारण चेतन बरागटा का टिकट भी कटा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज सहानुभूति के नाम पर वोट मांग रही है और मंडी में कांग्रेस के नेता मंडी के लोगों की भावनाओं के विरूद्ध बयानबाजी कर रहे हैं, जिसका उन्हें आने वाले समय में खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

कारगिल युद्ध को छोटा बताने जैसे बयान से प्रतिभा सिंह को बचना चाहिए…

जयराम ठाकुर ने कहा कि कारगिल युद्ध में 527 जवानों ने अपनी शहादत दी थी और इस युद्ध को छोटा बताने वाले बयान से प्रतिभा सिंह को बचना चाहिए था. सड़कों की बदहाली पर जयराम ठाकुर ने कहा कि सड़कें कांग्रेस के कार्यकाल में भी ऐसी ही थी. मंडी जिला में हाईवे को फोरलेन में बदलने का काम चल रहा है और ऐसे में स्वभाविक है कि सड़कों को क्षति पहुंच रही है. समय-समय पर उसकी मरम्मत भी कर रहे हैं.

जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार के सलाहकार को लेकर जो आरोप कांग्रेस की तरफ से लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं. सरकार में मंत्रीमंडल के माध्यम से सारे निर्णय लिए जाते हैं और जनभावनाओं के तहत कुछ निर्णय अगर वापिस लिए भी हैं तो पूर्व की कांग्रेस सरकारों में कई ऐसे निर्णय हैं जो वापिस लिए गए थे.

Tags: Assembly by election, By election, Himachal news, Himachal Politics, Himachal Polls

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर