• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हड़ताल समाप्त करें डॉक्टर, मिल बैठकर निकालेंगे रास्ता: CM जयराम ठाकुर

हड़ताल समाप्त करें डॉक्टर, मिल बैठकर निकालेंगे रास्ता: CM जयराम ठाकुर

सीएम जयराम ठाकुर मंडी दौरे पर हैं.

सीएम जयराम ठाकुर मंडी दौरे पर हैं.

CM Jairam Thakur Mandi Tour: जयराम ठाकुर ने सराज क्षेत्र के लिए करोड़ों की सौगातें भी दीं. उन्होंने कहा कि वे सराज के चुने हुए प्रतिनिधि हैं और उसी के तहत यहां के विकास का दायित्व उन्हीं पर है.

  • Share this:
    मंडी. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के डॉक्टरों से अपनी पेन डाउन स्ट्राइक समाप्त करने की अपील की है. उन्‍होंने कहा कि डॉक्‍टरों की मांग सरकार तक पहुंच चुकी है और उसका मिल बैठकर कोई न कोई रास्ता निकाला जाएगा. यह बात उन्होंने अपने गृह क्षेत्र सराज के थुनाग में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही. इससे पहले उन्होंने डॉक्टर डे पर प्रदेश भर के डॉक्टरों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत भी की.

    जयराम ठाकुर ने कहा कि कोरोना की स्थिति में प्रदेश के डाक्टरों ने अपनी बेहतरीन सेवाएं दी हैं, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने कहा कि संकट के इस दौर में लोगों को डॉक्टरों की सेवाओं की जरूरत है. डॉक्टरों की जो भी मांग है, वह सरकार तक पहुंच चुकी है और इस पर मिल बैठकर कोई न कोई रास्ता निकाला जाएगा. अभी तक पंजाब पे कमीशन की रिपोर्ट आना बाकी है. उसके बाद ही यह तय हो पाएगा कि इससे लाभ होगा या हानि. उन्होंने डॉक्टरों से पेन डाउन स्ट्राइक पर न जाने का आह्वान भी किया.

    सैलानियों से भी की अपील
    मुख्यमंत्री ने प्रदेश में आने वाले पर्यटकों से अनुरोध किया है कि वे कोविड के नियमों का पालन करें और होटल संचालकों से भी इस ओर विशेष ध्यान देने की अपील की है. उन्होंने कहा कि पर्यटन प्रदेश का मुख्य कारोबार है जो लंबे समय से प्रभावित था. अब पर्यटकों के आने से इस वर्ग को राहत मिली है. उन्होंने कहा कि पर्यटक प्रदेश की हसीन वादियों में परिवार संग आएं और आनंद उठाएं, लेकिन नियमों का पालन जरूर करें.

    सराज को सौगात
    इससे पहले जयराम ठाकुर ने सराज क्षेत्र के लिए करोड़ों की सौगातें भी दीं. उन्होंने कहा कि वे सराज के चुने हुए प्रतिनिधि हैं और उसी के तहत यहां के विकास का दायित्व उन्हीं पर है. जब वह पहली बार विधायक बने थे तो 16-17 पंचायतें ही सड़क सुविधा से जुड़ी हुई थीं, जबकि आज 77 पंचायतें सड़क सुविधा से जुड़ चुकी हैं. उन्होंने कहा कि सराज के विकास के लिए जो भी बन पाएगा वो किया जाएगा. इससे पहले उन्होंने सराज मंडल भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और संगठन की मजबूती को लेकर विचार विमर्श किया. वहीं, उन्होंने सराज के चुने हुए पंचायती राज प्रतिनिधियों के साथ भी बैठक की. बाद में उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक करके विकास कार्यों की जानकारी ली और जनसमस्‍याएं भी सुनीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज