Home /News /himachal-pradesh /

धर्मपुर में बरसे सीएम जयराम ठाकुर, बोले-हैलिकॉप्टर का सबसे ज्यादा दुरुपयोग कांग्रेस राज में हुआ

धर्मपुर में बरसे सीएम जयराम ठाकुर, बोले-हैलिकॉप्टर का सबसे ज्यादा दुरुपयोग कांग्रेस राज में हुआ

जयराम ठाकुर ने कहा कि उनपर विपक्ष हैलिकॉप्टर पर सफर करने के आरोप लगाता है जबकि पूर्व की सरकार में हैलिकॉप्टर का सबसे ज्यादा दुरूपयोग हुआ है.

जयराम ठाकुर ने कहा कि उनपर विपक्ष हैलिकॉप्टर पर सफर करने के आरोप लगाता है जबकि पूर्व की सरकार में हैलिकॉप्टर का सबसे ज्यादा दुरूपयोग हुआ है.

CM Jairam Thakur Dharampur Tour: सीएम ने मंडी जिला के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में 381 करोड़ रुपये की 96 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मपुर क्षेत्र के लोग भाग्यशाली हैं कि उन्हें प्रदेश विधानसभा में प्रतिनिधित्व के लिए एक करिश्माई और समर्पित नेतृत्व प्राप्त है.

अधिक पढ़ें ...

    धर्मपुर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का कहना है कि कांग्रेसी नेता उपचुनाव में मिली जीत के बाद प्रदेश में सरकार बनाने के सपने देख रहे हैं लेकिन उनके यह सपने साकार नहीं होंगे और सिर्फ सपने बनकर ही रह जाएंगे. यह बात उन्होंने मंडी के धर्मपुर में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही. जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा इकलौती ऐसी पार्टी है जो सेवाभाव से काम करती है, जबकि कांग्रेस संकट की स्थिति में भी राजनीति ही करती है.

    हाल ही में संपन्न हुए उपचुनावों में कांग्रेस को श्रद्धांजलि के नाम पर वोट मिले हैं और यह वोट बार-बार नहीं मिलेंगी. प्रदेश में एक तरह से विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है और इसके लिए सभी को जीतोड़ मेहनत के साथ काम करना होगा, ताकि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार सत्ता में काबिज की जा सके.

     विकास शायद दिखाई नहीं दे रहा है: सीएम

    सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेसियों को सरकार द्वारा किया जा रहा विकास नजर नहीं आ रहा और बार-बार यही पूछ रहे हैं कि सरकार ने क्या किया. उन्होंने सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि सरकार इन योजनाओं के माध्यम से गरीब वर्ग तक विकास पहुंचा रही है, जो शायद दिखाई नहीं दे रहा है. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश जल्द ही ऐसा राज्य बनेगा जहां हर घर में नल के माध्यम से स्वच्छ जल उपलब्ध होगा. जयराम ठाकुर ने कहा कि उनपर विपक्ष हैलिकॉप्टर पर सफर करने के आरोप लगाता है जबकि पूर्व की सरकार में हैलिकॉप्टर का सबसे ज्यादा दुरूपयोग हुआ है. उन्होंने शिमला जिला के एक कांग्रेसी नेता का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास ऐसा नेता भी है, जो करता-धरता कुछ नहीं, लेकिन चौपाल यानी अपने गृहक्षेत्र जाने के लिए हैलिकॉप्टर में सफर करता है. इस नेता के बारे में आने वाले समय में पूरा खुलासा किया जाएगा.

    सीएम ने क्या किया 

    मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण और राज्य के प्रत्येक क्षेत्र का विकास सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है. सीएम ने मंडी जिला के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में 381 करोड़ रुपये की 96 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि धर्मपुर क्षेत्र के लोग भाग्यशाली हैं कि उन्हें प्रदेश विधानसभा में प्रतिनिधित्व के लिए एक करिश्माई और समर्पित नेतृत्व प्राप्त है.

    Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh, Shimla News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर