• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल उपचुनाव: बंद कमरे में सीएम जयराम से मिले अनिल शर्मा, बोले- जनता जो चाहेगी, वही करेंगे

हिमाचल उपचुनाव: बंद कमरे में सीएम जयराम से मिले अनिल शर्मा, बोले- जनता जो चाहेगी, वही करेंगे

मंगलवार शाम अनिल शर्मा सर्किट हाउस मंडी पहुंचे, जहां पर सीएम जयराम ठाकुर पहले से ही रूके हुए थे.

मंगलवार शाम अनिल शर्मा सर्किट हाउस मंडी पहुंचे, जहां पर सीएम जयराम ठाकुर पहले से ही रूके हुए थे.

CM Jairam Thakur in Mandi: सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के पदाधिकारियों के साथ बैठकें भी की और चुनावों को लेकर रणनीति बनाई. पूर्व सांसद महेश्वर सिंह भी इस दौरान सीएम से मिले और वापिस कुल्लू लौट गए.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर और सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा की सर्किट हाउस मंडी में बंद कमरे में मुलाकात हुई. दोनों नेताओं के बीच लोकसभा उपचुनावों को लेकर गुफ्तगू हुई है. मंगलवार शाम अनिल शर्मा सर्किट हाउस मंडी पहुंचे, जहां पर सीएम जयराम ठाकुर पहले से ही रूके हुए थे। दोनों की बंद कमरे में करीब 15 मिनट तक बातचीत हुई.

इसके बाद अनिल शर्मा जब बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि चुनावी बेला पर उनकी सीएम से मुलाकात हुई है. अनिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि जो सदर की जनता तय करेगी, वे उसी का पालन करेंगे. वो जनता के बीच जा रहे हैं और उनकी नब्ज टटोल रहे हैं. जो जनता का आदेश होगा, उसकी पालना की जाएगी.

मुलाकात पर क्या बोले सीएम जयराम
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा और उनकी कभी कभार मुलाकात होती है और उसे अन्यथा न लिया जाए. उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा टैक्नीकली भाजपा के विधायक हैं और यदि वे भाजपा के प्रचार का हिस्सा बनेंगे तो उन्हें इस बात की खुशी होगी. उन्होंने कहा कि अनिल शर्मा इसके लिए इन दिनों जनता के बीच जाकर उनकी राय ले रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी पर भी कहा-फर्क नहीं पड़ता
वहीं कांग्रेस द्वारा मंडी से घोषित प्रत्याशी को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस जिसे मर्जी चाहे अपना प्रत्याशी घोषित करे, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि अब मंडी संसदीय क्षेत्र में पहली जैसी परिस्थितियां नहीं रही हैं और यहां काफी ज्यादा बदलाव आ चुका है. मंडी सहित तीनों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों की ऐतिहासिक जीत होगी. इससे पहले उन्होंने मंडी जिला के पदाधिकारियों के साथ बैठकें भी की और चुनावों को लेकर रणनीति बनाई. पूर्व सांसद महेश्वर सिंह भी इस दौरान सीएम से मिले और वापिस कुल्लू लौट गए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज