Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में कांग्रेस सरकारें काम से ज्यादा अपना नाम चमकाने में रहीं व्यस्त: CM जयराम

हिमाचल में कांग्रेस सरकारें काम से ज्यादा अपना नाम चमकाने में रहीं व्यस्त: CM जयराम

पीएसए प्लांट के उद्घाटन समारोह पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया.

पीएसए प्लांट के उद्घाटन समारोह पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया.

CM Jairam Thakur in Sunder Nagar: मंडी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने डेढ़ करोड़ की लागत से बने सुंदरनगर के नागरिक अस्पताल में 500 लीटर प्रति लीटर के ऑक्सीजन पीएसए प्लांट व पुंग में ग्रामीण बैंक की शाखा का लोकार्पण किया. इसके बाद सीएम ने सुंदरनगर के रेस्ट हाउस में जनता की समस्याओं को भी सुना.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. “कांग्रेस की पूर्व में रही सरकारों को धरातल पर कार्य हो इससे कोई लेना देना नहीं रहा, वे काम करने के विपरीत अपना नाम ही चमकाने में व्यस्त रहे.” यह जुबानी हमला हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने अपने विरोधियों पर मंडी में बोला. गुरुवार को जिला के सुंदर नगर विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान सिविल अस्पताल में पीएसए प्लांट के उद्घाटन समारोह पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकारों ने केवल शिमला से अपने नाम के बोर्ड बनवाए, लेकिन वे बोर्ड भी सही स्थान पर नहीं लग पाए.

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के साथ-साथ उनके गृह क्षेत्र सराज में भी ऐसा ही हुआ, जिसके कारण आज भी पूर्व सरकार की घोषणाओं को मौजूदा सरकार धरातल पर उतारने में लगी हुई है. उन्होंने कहा कि उसी कारण सुंदरनगर में भी आज तक पूर्व सरकारें स्वास्थ्य सुविधा देने में असमर्थ रही, लेकिन अब भाजपा सरकार बेहतर कार्य कर जनता को राहत दे रही है.

स्वास्थ्य पद्धति बदली गई

प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि आज हमारी स्वास्थ्य पद्धति बदली है, जिसके चलते कुछ लोग स्वदेशी दवाइयों के सेवन पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आए. उन्होंने कहा कि जब देश प्रदेश में कोरोना का संकट था, तब भी कांग्रेसियों ने राजनीति की, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने विरोधियों को सलाह दी कि राजनीति करने के लिए कई और भी मंच हैं, लेकिन वे जनता की जान के संकट के समय राजनीति न करें तो ही बेहतर होगा.

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक

इससे पूर्व, सीएम ने मंडी में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक की. इसके बाद डेढ़ करोड़ की लागत से बने सुंदरनगर के नागरिक अस्पताल में 500 लीटर प्रति लीटर के ऑक्सीजन पीएसए प्लांट व पुंग में ग्रामीण बैंक की शाखा का लोकार्पण किया. उपरांत, इसके सीएम ने सुंदरनगर के रेस्ट हाउस में जनता की समस्याओं को भी सुना. सीएम का शुक्रवार यानी आज शाम को शिमला लौटने का कार्यक्रम है. इस दौरान उनके साथ सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल सहित अन्य नेता व अधिकारी भी मौजूद रहे.

Tags: Himachal Congress, Himachal news, Himachal Politics, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर