Home /News /himachal-pradesh /

हार पर मंथन: CM जयराम ने अपने गृहक्षेत्र में बूथ स्तर पर जाने हार के कारण, बोले- हमारा होगा 2022

हार पर मंथन: CM जयराम ने अपने गृहक्षेत्र में बूथ स्तर पर जाने हार के कारण, बोले- हमारा होगा 2022

पंडोह रेस्ट हाउस में बुलाई गई थी सराज मंडल भाजपा की बैठक.

पंडोह रेस्ट हाउस में बुलाई गई थी सराज मंडल भाजपा की बैठक.

Himachal Politics: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दावा किया कि साल 2022 भाजपा का होगा और सभी कार्यकर्ता पूरी उर्जा व ताकत के साथ मैदान में उतरकर भाजपा को फिर से सत्ता में काबिज करेंगे. वहीं बैठक के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने आए हुए लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनके समाधान भी किए.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. उपचुनावों में मिली हार के बाद भारतीय जनता पार्टी का इस पर मंथन जारी है. रविवार को हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jairam Thakur) ने अपने गृहक्षेत्र सराज के सभी पदाधिकारियों और बूथ अध्यक्षों के साथ पंडोह रेस्ट हाउस के प्रांगण में बैठक की और चुनावों (Election) में रही कमियों पर मंथन किया. जयराम ठाकुर ने बूथ वाईज हार के कारणों को जानने का प्रयास किया और उसकी समीक्षा की.

जिस बूथ पर पिछले चुनावों में कांग्रेस को कम वोट पड़े थे और इस बार वहां ज्यादा वोट पड़े, इस बात को लेकर गहन मंथन किया गया. वहीं कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से यह भी जानने का प्रयास किया गया कि आखिर सरकार की तरफ से कहां पर कमी रह गई जो सराज से भाजपा प्रत्याशी को उतनी अधिक लीड़ नहीं मिली, जिसकी अपेक्षा थी.

लोगों की समस्याएं भी सुनी

बता दें कि सराज से चाहे भाजपा प्रत्याशी को लीड़ मिली है लेकिन यहां पर कांग्रेस भी अच्छे खासे वोट बटोरने में कामयाब रही है जोकि सीएम जयराम ठाकुर के चिंता का कारण बना हुआ है. बैठक के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने आए हुए लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनके समाधान भी किए.

सीएम का दावा- साल 2022 भाजपा का होगा

मीडिया को जारी बयान में उन्होंने बताया कि लंबे समय के बाद पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई है और आगामी चुनावों को लेकर चर्चा की गई है. उन्होंने दावा किया कि साल 2022 भाजपा का होगा और सभी कार्यकर्ता पूरी उर्जा व ताकत के साथ मैदान में उतरकर भाजपा को फिर से सत्ता में काबिज करेंगे.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर