मॉनसून सत्र में जोरदार तैयारी के साथ जबाव देगी सरकार: CM
Mandi News in Hindi

मॉनसून सत्र में जोरदार तैयारी के साथ जबाव देगी सरकार: CM
मंडी में सीएम जयराम ठाकुर.

Monsoon Session in Himachal assembly: सात सितंबर को मॉनसून सत्र शुरु होने जा रहा है. इस बार सत्र में काफी गहमागहमी होने के आसार हैं. क्योंकि, कोरोना से लेकर बीपीएल में फर्जीवाडे पर घमासान हो सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का कहना है कि राज्य सरकार 7 सितंबर से शुरू होने जा रहे मानसून सत्र (Monsoon Session) में जोरदार तैयारी के साथ जाएगी और हर सवाल का जबाव देगी. यह बात उन्होंने आज मंडी (Mandi) में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही. इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने सर्किट हाउस मंडी में लोगों की समस्याएं सुनी और उनका समाधान किया. वहीं उन्होंने मंडी के दोनों संगठनात्मक जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें की और पार्टी कार्यकर्ताओं के सुझावों व शिकायतों को सुना.

और क्या बोले सीएम जयराम
बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप भी विशेष रूप से मौजूद रहे, बैठक के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम ने कहा कि 7 सितंबर से विधानसभा का मानसून सत्र शुरू होने जा रहा है, जिसमें सरकारी जोरदार तैयारी के साथ जाएगी और सवालों का जबाव देगी. पार्टी की बैठक के संदर्भ में जानकारी देते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि मंडी जिला में पिछले कल बल्ह मंडल भाजपा का मंडल मिलन समारोह हुआ था जिसके बाद आज मंडी के दोनों संगठनात्मक जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें हुई हैं. उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं के सुझाव अमूल्य होते हैं. उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं ने जो सुझाव दिए हैं उनपर विचार किया जाएगा.

सत्र में हंगामे के आसार
जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार और संगठन पूरे तालमेल के साथ काम कर रहे हैं और दोनों की मजबूत स्थिति में हैं. गौरतलब है कि सात सितंबर को मॉनसून सत्र शुरु होने जा रहा है. इस बार सत्र में काफी गहमागहमी होने के आसार हैं. क्योंकि, कोरोना से लेकर बीपीएल में फर्जीवाडे पर घमासान हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज