लाइव टीवी
Elec-widget

नवविवाहित भतीजे को आशीर्वाद देने पैतृक गांव पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 24, 2019, 6:23 AM IST
नवविवाहित भतीजे को आशीर्वाद देने पैतृक गांव पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर
मंडी - भतीजे जापेंद्र ठाकुर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए सीएम

सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) अपने घर पर भी गए और मां से मुलाकात करके उनका आशीर्वाद लिया. इसके बाद सीएम भराड़ी स्थित माता के मंदिर गए और वहां पर शीश नवाया.

  • Share this:
मंडी. तीन दिनों तक दिल्ली में प्रधानमंत्री और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के साथ मुलाकातें करने के बाद सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) शनिवार को वापस प्रदेश लौटे तो समय निकालकर अपने पैतृक गांव (Ancestral village) भी पहुंचे. उन्होंने यहां पर अपने भतीजे के शादी समारोह में भाग लिया. सीएम का पैतृक गांव सराज विधानसभा क्षेत्र के तांदी में है. यहां उनके भतीजे जापेंद्र की शादी की रिसेप्शन पार्टी थी. सीएम हमीरपुर से हेलिकॉप्टर के माध्यम धर्मपत्नी डॉ. साधना ठाकुर (CM's Wife Sadhna Thakur) सहित अपने घर पहुंचे और शादी समारोह में शामिल हुए. उन्होंने वर और वधू को आशीर्वाद देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

सीएम ने लिया माँ का आशीर्वाद

सीएम अपने घर पर भी गए और मां से मुलाकात करके उनका आशीर्वाद लिया. इसके बाद सीएम भराड़ी स्थित माता के मंदिर गए और वहां पर शीश नवाया. सीएम ने मंडयाली धाम का आनंद भी उठाया. इस दौरान सीएम ने अपने रिश्तेदारों और गांव वालों से भी मुलाकात की और उनका हाल जाना. फिर सीएम हेलिकॉप्टर के माध्यम वापस शिमला लौट गए.

ये भी पढ़ें - स्नूकर पार्लर में पुलिस की छापेमारी, नशीले पदार्थ के साथ 5 लोग गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - फोरलेन निर्माण की जद में गरीबों के घर, प्रभावित परिवारों ने मांगी मोहलत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 6:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com