• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी में सुनिश्चित किया जाएगा फुटबॉल का स्पोर्टस हॉस्टल- सीएम जयराम ठाकुर

मंडी में सुनिश्चित किया जाएगा फुटबॉल का स्पोर्टस हॉस्टल- सीएम जयराम ठाकुर

फुटबाॅल प्रतियोगिता के समापन पर विजेता टीम के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

फुटबाॅल प्रतियोगिता के समापन पर विजेता टीम के साथ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

मंडी में फुटबॉल प्रतियोगिता (Football Competition )के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि सीएम जयराम ठाकुर (jairam thakur) पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाले समय में फुटबाल स्टेडियम बनाने की संभावना को तलाशा जाएगा.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) फुटबॉल के महाकुंभ हीरो डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता (Football Competition )के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले समय में फुटबाल स्टेडियम बनाने की संभावना को तलाशा जाएगा. इसके साथ उन्होंने कहा कि मंडी जिले में खिलाड़ियों (players) की सुविधा के लिए स्पोर्टस हॉस्टल (Sports hostels) भी आने वाले समय में बनाया जाएगा.

सीएम जयराम ठाकुर ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित 

कार्यक्रम के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अन्य क्षेत्रों में जहां हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) कई और राज्यों से आगे है, वहीं खेल के क्षेत्र में भी और बेहतर काम करने की जरूरत है, जिससे की प्रदेश में बेहतर खिलाड़ी तैयार हो सकें. इस मौके पर सीएम ने डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मैच का आनंद भी लिया. फाइनल मुकाबले में महाराष्ट्र की टीम ने कड़े मुकाबले में तमिलनाडु की टीम को 1-0 से हराया. इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी देकर सम्मानित भी किया. उन्होंने विजेता टीम को बधाई दी और उपविजेता टीम को भी अपनी शुभकामनाएं दी.

फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर
फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर


 प्रतियोगिता में देश के 18 राज्यों की टीमों ने भाग लिया

बता दें कि देश के फुटबॉल के महाकुंभ हीरो डॉ. बीसी रॉय फुटबॉल प्रतियोगिता का आगाज सुंदरनगर में किया गया. मंडी व सुंदर नगर में फुटबाल के मैच खेले गए. इस प्रतियोगिता में देश के 18 राज्यों की अंडर-17 टीमों ने भाग लिया, जिसमें फाइनल को महाराष्ट्र ने अपने नाम कर लिया.

यह भी पढ़ें- CM का ऐलान: मंडी शहर में सीवरेज बिल में 50% की कटौती, MC का दर्जा जल्द

यह भी पढ़ें- इंटर कॉलेज बॉक्सिंग चैंपियनशिप : लाइटवेट में मंडी के अविनाश ने शिमला के दिशांत को हराया

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज