Home /News /himachal-pradesh /

Himachal: अनिल शर्मा को मंत्री बना पाना संभव नहीं, मान-सम्मान का रखेंगे ध्यान: CM जयराम

Himachal: अनिल शर्मा को मंत्री बना पाना संभव नहीं, मान-सम्मान का रखेंगे ध्यान: CM जयराम

जयराम ठाकुर ने कहा कि वे अनिल शर्मा के फैसले का इंतजार कर रहे हैं

जयराम ठाकुर ने कहा कि वे अनिल शर्मा के फैसले का इंतजार कर रहे हैं

Mandi Politics: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा पार्टी के लिए काम करते हैं तो उनके मान-सम्मान को पूरी तरह से बरकरार रखा जाएगा.

मंडी. सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि अनिल शर्मा को मंत्री बनाना संभव नहीं, लेकिन उनके मान-सम्मान का पूरा ख्याल रखा जाएगा. यह बात उन्होंने बीती शाम मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पूछे गए सवाल के जवाब में कही.

बता दें कि ऐसी चर्चाएं चली हुई हैं कि अनिल शर्मा भाजपा के लिए तभी काम करना चाहते हैं, जब उन्हें दोबारा से मंत्रीपद दिया जाए. इसको लेकर सीएम जयराम ठाकुर से जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अनिल शर्मा के साथ उनकी और प्रभारी अविनाश राय खन्ना की लंबी वार्ता हुई है. सभी ने अनिल शर्मा को पार्टी के लिए काम करने को कहा है और अनिल शर्मा ने अपनी कुछ निजी बातों का हवाला देते हुए जल्द ही कोई न कोई निर्णय लेने को कहा है.

अनिल शर्मा के फैसले का इंतजार

जयराम ठाकुर ने कहा कि वे अनिल शर्मा के फैसले का इंतजार कर रहे हैं. जहां तक उन्हें दोबारा मंत्री बनाने की बात है तो प्रदेश की कैबिनेट में अभी कोई भी स्थान खाली नहीं और किसी को हटाकर किसी और मंत्री बनाना संभव नहीं. यदि अनिल शर्मा पार्टी के लिए काम करते हैं तो उनके मान-सम्मान को पूरी तरह से बरकरार रखा जाएगा. बता दें कि पिछले कल सीएम जयराम ठाकुर सदर के दौरे पर थे, तो उस दौरान अनिल शर्मा उनके साथ मौजूद नहीं रहे थे.

वीरभद्र के निधन के बाद कांग्रेस में लगी होड़

उन्होंने कहा कि सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाया और नया मुख्यमंत्री बनाने के बाद खुद भी इस्तीफा दे दिया. सिद्धू ही वो शख्स है, जिसने राहुल गांधी को दुनिया भर में पप्पू के नाम से फेमस कर दिया है. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की बात करें तो यहां पर भी कांग्रेस के नेता वीरभद्र सिंह के देहांत के बाद खुद को बड़ा नेता साबित करने की होड़ मच गई है.

हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल विकास के लिए

जयराम ठाकुर ने विपक्ष द्वारा हैलिकॉप्टर के इस्तेमाल को लेकर उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनकी सरकार प्रदेश के विकास के लिए हैलिकॉप्टर का इस्तेमाल कर रही है, जबकि पूर्व की सरकार में सिर्फ दिल्ली दरबार में हाजरी भरने के लिए ही हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल होता था. कांग्रेस के नेताओं को आज हैलिकॉप्टर इसलिए चुभ रहा है, क्योंकि उन्हें खुद जमीन पर चलना पड़ रहा है, जबकि पूर्व सरकार में उन्होंने भी हैलिकॉप्टर का खूब इस्तेमाल किया है.

Tags: By election, CM Jairam Thakur, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर