• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा सीटें हमारी थी, अब भी हमारी ही रहेंगी: जयराम ठाकुर

धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा सीटें हमारी थी, अब भी हमारी ही रहेंगी: जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने कहा कि जल्द ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की जाएगी और उसके बाद पार्टी यहां पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करेगी.

जयराम ठाकुर ने कहा कि जल्द ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की जाएगी और उसके बाद पार्टी यहां पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करेगी.

सीएम जयराम ठाकुर का कहना है कि प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को भाजपा पूरी गंभीरता से लड़ेगी और जीत हासिल करके दोबारा अपना परचम लहराएगी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) का कहना है कि प्रदेश की दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By Election) को भाजपा (BJP) पूरी गंभीरता से लड़ेगी और जीत हासिल करके दोबारा अपना परचम लहराएगी. यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने आज मंडी जिला के जंजैहली (Janjheli) में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कही. जयराम ठाकुर आज से मंडी जिला के दो दिवसीय प्रवास पर हैं. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पच्छाद (Pacchad) और धर्मशाला (Dharmshala)से भाजपा के विधायक लोकसभा का चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं और इस कारण दो सीटें खाली हुई हैं. यहां पर उपचुनाव तय था और आज चुनाव आयोग ने इनकी तारीखों का ऐलान कर दिया है. 21 अक्तूबर को मतदान होगा जबकि 24 को परिणाम आएगा.

कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की जाएगी

प्रत्याशियों के चयन को लेकर जयराम ठाकुर ने कहा कि जल्द ही कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रत्याशियों के बारे में चर्चा की जाएगी और उसके बाद पार्टी यहां पर अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करेगी. जयराम ठाकुर ने कहा कि यह दोनों सीटें पहले भी भाजपा की थी और अब भी भाजपा की ही रहेंगी. उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी चुनाव को हल्के में नहीं लेती और इस उपचुनाव को भी पूरी गंभीरता के साथ लड़ा जाएगा और जीत हमारी ही होगी.

Jairam Thakur-जयराम ठाकुर
जयराम ठाकुर ने कहा कि यह दोनों सीटें पहले भी भाजपा की थी और अब भी भाजपा की ही रहेंगी.


थुनाग में हॉर्टीकल्चर सेंटर ऑफ एक्सीलेंस कॉलेज का उद्घाटन 

इसके बाद सीएम ने जंजैहली में स्कूली छात्राओं की अंडर 19 राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया और शिकारी माता उत्कृष्ट विद्यालय योजना के तहत विजेता रहे स्कूलों को पुरस्कार बांटे. वहीं उन्होंने बाखली खड्ड पर बनने वाले पुल की आधारशिला भी रखी और थुनाग में हॉर्टीकल्चर सेंटर ऑफ एक्सीलेंस कॉलेज का उद्घाटन किया.

रेडियोलाॅजिस्ट का पद जल्द भरा जाएगा: CM

इससे पहले उन्होंने सिविल हॉस्पिटल जंजैहली में वर्धमान कंपनी की तरफ से स्थापित की गई 20 लाख रूपये की अल्ट्रासाउंड मशीन का शुभारंभ भी किया. इस सुविधा से इलाके के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा और उन्हें अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए 100 किमी दूर जाने के झंझट से मुक्ति मिलेगी. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि यह सुविधा इलाके के लोगों के लिए वरदान साबित होगी. उन्होंने बताया कि जल्द ही यहां पर रेडियोलाॅजिस्ट का पद भरकर इस सुविधा को सुचारू रूप से चलाया जाएगा.

सीएम दौरे के दौरान बारिश के कारण भी काफी व्यवधान पड़ा. बारिश होने के कारण लोग छाता लेकर सीएम के कार्यक्रम में शामिल होते हुए नजर आए. इस मौके पर उनके साथ उनकी धर्मपत्नी डॉ. साधना ठाकुर, डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा, सीएमओ मंडी डॉ. जीवानंद चौहान और वन अरण्यपाल उपासना पटियाल सहित अन्य अधिकारी और भाजपा नेता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: टारगेट पूरा करने वाला पहला पंचायत बना सैनवाला, 5 तालाब बनाए

लॉ यूनिवर्सिटी में 100 घंटे से प्रोटेस्ट: हॉस्टल छोड़ सामान के साथ धरने पर स्टूडेंट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज