Home /News /himachal-pradesh /

cm jairam thakur says accused will be arrested soon nodnc

हिमाचल विधानसभा में खालिस्तानी झंडे: CM जयराम बोले- शांति भंग करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

उन्होंने कहा कि हम राज्यों से सटे बॉर्डर की सुरक्षा की समीक्षा करेंगे.

उन्होंने कहा कि हम राज्यों से सटे बॉर्डर की सुरक्षा की समीक्षा करेंगे.

Jairam Thakur on Khalistaan Flag Activity: सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल जैसे शांतिप्रिय राज्य में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वालों का दौर ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला है.

हाइलाइट्स

विधानसभा परिसर के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है.

मंडी. सीएम जयराम ठाकुर ने धर्मशाला स्थित विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाने के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल जैसे शांतिप्रिय राज्य में इस प्रकार की घटना को अंजाम देने वालों का दौर ज्यादा लंबा नहीं चलने वाला है. सीएम ने बताया कि उन्होंने कांगड़ा जिला पुलिस को मामले पर त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी कर दिए हैं और इस घटना को अंजाम देने वाले जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. इन लोगों के खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई करने को भी कह दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि इस विधानसभा में केवल शीतकालीन सत्र होता है, इसलिए उस दौरान यहां और सुरक्षा व्यवस्था की आवश्यकता है.

हिमाचल शांतिप्रिय राज्य
उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे किसका हाथ और किस मंशा के साथ इसे अंजाम दिया गया है, उस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. उन्होंने कहा कि समय आने पर सभी को इस बात का पता चल जाएगा. पुलिस ने इसमें मामला दर्ज कर लिया है और विधानसभा परिसर के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस को मामले पर जल्द कार्रवाई के आदेश भी दे दिए गए हैं. हिमाचल एक शांतिप्रिय राज्य हैं और यहां के लोग हर मामले पर शांति बनाए रखते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि लोग शांति बनाए रखें. हम राज्यों से सटे बॉर्डर की सुरक्षा की समीक्षा करेंगे.

उधर, धर्मशाला एसडीएम शिल्पी बेक्टा का कहना है कि हमें हिमाचल विधानसभा की दीवारों के विरूपण होने की सूचना मिली थी. यहां पुलिस अधिकारी पहले ही मौजूद थे. मामले में प्राथमिकी जांच शुरू कर दी गई है. हम हिमाचल सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करेंगे. फिलहाल हम जांच पूरी होने तक कुछ नहीं कहा जा सकाता.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर