• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • लाहौल स्पीति: CM जयराम बोले- अगले तीन दिनों तक हाई अलर्ट पर रहेंगे सभी जिलों के DC

लाहौल स्पीति: CM जयराम बोले- अगले तीन दिनों तक हाई अलर्ट पर रहेंगे सभी जिलों के DC

लाहौल स्पीति की घटना के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश के सभी डीसी को तीन दिन तक हाई अलर्ट पर रहने को कहा है.

लाहौल स्पीति की घटना के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश के सभी डीसी को तीन दिन तक हाई अलर्ट पर रहने को कहा है.

Himachal News: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के सभी जिला उपायुक्तों को अगले तीन दिनों तक हाई अलर्ट पर रहने की हिदायत दी है.

  • Share this:

मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश के सभी जिला उपायुक्तों को अगले तीन दिनों तक हाई अलर्ट पर रहने की हिदायत दी है. सीएम बोले- अगले तीन दिनों तक हाई अलर्ट पर रहेंगे सभी जिलों के डीसी. सीएम ठाकुर ने करसोग में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कही. उन्होंने कहा कि लाहौल स्पीति में हुई घटना दुखद है, भारी बारिश से प्रदेश को भारी नुकसान हुआ है. अभी तक 10 में से 7 शव निकाले गए हैं. बाकियों की तलाश का कार्य भी लगातार जारी है. NDRF की टीम भी भेज दी गई है मौके पर, स्थानीय प्रशासन भी डटा है.

आज मंडी जिला के करसोग में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सभी जिला उपायुक्तों को मौसम की चेतावनी के साथ ही हिदायत जारी कर दी गई है. उन्होंने कहा कि लाहुल स्पिति जिला में हुई घटना दुखद है और इसमें लापता 10 में से 7 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर एनडीआरएफ की टीम भी भेज दी गई है. स्थानीय प्रशासन व स्थानीय लोग आपसी सहयोग से राहत एवं बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि लापता लोगों को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा.

उन्हाेंने कहा कि भारी बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश में काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. यह किसी जिला विशेष की बात नहीं सभी जिलों से नुकसान की खबरें आ रही हैं. उन्होंने कहा कि अगले तीन दिन भी मौसम खराब बने रहने की चेतावनी जारी की गई है, जिसके बाद सभी जिला प्रशासनिक अधिकारियों को अलर्ट रहने को कहा गया है. उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग को सड़क बहाली के लिए पूरी ताकत झोंकने के लिए कहा गया है. अन्य विभागों के आपसी सहयोग से सड़क बहाली के कार्यों को पूरा किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज