सीएम की चुनावी सभा मौन सभा में हुई तब्दील, पीड़ित परिवारों से मिले जयराम

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 5, 2019, 4:40 PM IST
सीएम की चुनावी सभा मौन सभा में हुई तब्दील, पीड़ित परिवारों से मिले जयराम
सीएम जयराम ने बागाचुनोगी पहुंचकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की

मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के भाटकीधार में आज भाजपा की चुनावी जनसभा होनी थी. इस जनसभा को सीएम जयराम ठाकुर संबोधित करने वाले थे. जनसभा के कुछ घंटे पहले इसी रैली में कार से पहुंच रहे छह लोगों में से पांच की मौत हो गई.

  • Share this:
मंडी के सराज विधानसभा क्षेत्र के भाटकीधार में आज भाजपा की चुनावी जनसभा होनी थी. इस जनसभा को सीएम जयराम ठाकुर संबोधित करने वाले थे. जनसभा के कुछ घंटे पहले इसी रैली में आॅल्टो कार से पहुंच रहे छह लोगों में से पांच की मौत हो गई. यही वजह है कि यहां होने वाली जनसभा, मौनसभा में तबदील हो गई. सीएम हेलीकॉप्टर से भाटकीधार पहुंचे और मंच पर गए. सबसे पहले मृतकों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा. इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने दो मिनट तक अपना शोक संदेश दिया और फिर पीएचसी बागाचुनोगी के लिए रवाना हो गए. यहां पर सभी मृतकों के शव रखे गए थे और उनके परिजन भी यहीं पर मौजूद थे. सीएम जयराम ठाकुर ने परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया. वहीं सीएम ने पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया. इसके बाद सीएम हेलीकॉप्टर के माध्यम से वापिस मंडी चले गए.

स्थानीय प्रशासन ने डॉक्टरों की एक टीम पीएचसी बागाचुनोगी भेजकर वहीं पर सभी शवों के पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिए. इसके साथ ही प्रशासन ने मृतकों और घायलों के परिवारों को फौरी राहत भी बांट दी है. इस हादसे में घायल हुए कार चालक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि यह सभी लोग सीएम जयराम ठाकुर की चुनावी जनसभा में भाग लेने के लिए भाटकीधार जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही शिवाथाना के पास इनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

यह भी पढ़ें: चंबा में 13 मामलों में जब्त की गई 19 KG चरस किया आग के हवाले

HC ने नगर परिषद सोलन में भर्तियों में गड़बड़ी पर मांगा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...