मंडी के BJP सांसद रामस्वरूप के आरोप पर भड़के कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा, पुलिस से शिकायत

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा, पंंडित सुखरा और आश्रय शर्मा (FILE PHOTO)
भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा, पंंडित सुखरा और आश्रय शर्मा (FILE PHOTO)

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यह नॉन कांग्निजेबल नेचर की शिकायत है. पुलिस के बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं होगी.

  • Share this:
मंडी. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भाजपा सांसद (BJP MP) राम स्वरूप शर्मा की मुसीबतें कम होती हुई नजर नहीं आ रही हैं. लॉकडाउन में दिल्ली से जोगिंद्रनगर पहुंचने का विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ और सांसद (MP) महोदय के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने एक और शिकायत दे दी है. कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने इस बार शिकायत दी है.

मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा ने सांसद राम स्वरूप के खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करने की मांग उठाई है. आश्रय शर्मा का कहना है कि सांसद महोदय ने उनके दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम के बारे में झूठे आरोप लगाए हैं. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है.

ईमेल से भेजी शिकायत
आश्रय शर्मा ने एसपी मंडी गुरदेव शर्मा को ईमेल के माध्यम से शिकायत भेजी है. शिकायत में आश्रय शर्मा ने कहा है कि सांसद राम स्वरूप शर्मा आए दिन मीडिया में यह बयान दे रहे हैं कि उनके दादा एवं पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम लॉक डाउन के बीच चोरी-छुपे दिल्ली से मंडी आए हैं. बता दें कि सांसद राम स्वरूप शर्मा यह बात मीडिया में कई बार कह चुके हैं. अभी हाल ही में उन्होंने कुल्लू में भी मीडिया से बातचीत में यह आरोप लगाया था कि पंडित सुखराम चोरी-छुपे दिल्ली से मंडी आए हैं, जबकि वह खुद नियमों के तहत आए हैं.
20 फरवरी से मंडी में ही दादा


आश्रय शर्मा का कहना है कि पंडित सुखराम बीती 20 फरवरी से मंडी में ही हैं. उसके बाद वह दिल्ली गए ही नहीं है. ईमेल के माध्यम से भेजी शिकायत में आश्रय शर्मा ने पंडित सुखराम का मोबाईल नंबर भी दिया है, ताकि लोकेशन के आधार पर इस बात की पुष्टि की जा सके कि पंडित सुखराम लॉक डाउन के पहले से ही मंडी में थे. वहीं इन्होंने उम्मीद जताई है कि एसपी मंडी सरकार के दबाव में न आकर उचित कार्रवाई करते हुए सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी जांच पड़ताल करेंगे.

यह बोले एसपी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है, लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि यह नॉन कांग्निजेबल नेचर की शिकायत है. पुलिस के बयान से साफ जाहिर हो रहा है कि इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं होगी. लेकिन कांग्रेस ने मन बना लिया है कि झूठे आरोपों को लेकर सांसद महोदय का पीछा नहीं छोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ें: शिमला में नशे का कारोबार, 36.15 ग्राम चिट्टे के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार

शिमला: कॉलगर्ल बताकर युवती के फोटो-फोन नंबर इटरनेट पर किए अपलोड, FIR

COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, कुल केस 76
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज