• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal Election Result 2019: हार के अंतर से आश्रय शर्मा हैरान, कहा-आत्ममंथन होगा

Himachal Election Result 2019: हार के अंतर से आश्रय शर्मा हैरान, कहा-आत्ममंथन होगा

मंडी से आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी.

मंडी सीट पर कुल 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे. हालांकि, मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में ही था. रामस्वरूप शर्मा यहां से दूसरी बार चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं

  • Share this:
    कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने हिमाचल की मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता द्वारा दिए गए जनादेश को स्वीकार करते हुए हार पर आत्ममंथन करने की बात कही है. हालांकि, हार के अंतर पर उन्होंने हैरानी जताई है. उन्हें यहां से करीब तीन लाख वोटों से हार का सामना करना पड़ा है.

    हार के बाद अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत में आश्रय शर्मा ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और युवाओं का कड़ी मेहतन के लिए आभार जताया. उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान उन्हें मंडी संसदीय क्षेत्र के हर क्षेत्र में जाने का मौका मिला और लोगों का भरपूर आशीवार्द और सहयोग प्राप्त हुआ.

    आश्रय शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा को जीत के लिए बधाई दी और कहा कि युवाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वह मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा खड़े रहेंगे. आश्रय शर्मा हार के बड़े अंतर को लेकर हैरान नजर आए.

    उन्होंने कहा कि जिस सीट पर सीएम जयराम ठाकुर पांव में मोच आने के बाद भी दिन रात डटे रहे, वहां पर इतने मार्जिन की उन्होंने उम्मीद नहीं की थी. आश्रय शर्मा ने कहा कि देश भर में इस बार के परिणाम एक बड़ी घटना के रूप में देखे जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी हार का कारण क्या रहा, इस पर आत्ममंथन किया जाएगा.

    मंडी सीट पर कुल 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे. हालांकि, मुख्य मुकाबला कांग्रेस और भाजपा में ही था. रामस्वरूप शर्मा यहां से दूसरी बार चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं.

    ये भी पढ़ें: Himachal Result 2019 Live: चारों सीटें जीतीं BJP

    लोस चुनाव: इन 6 वजहों से अनुराग ठाकुर ने लगाया जीत का ‘चौका’

    मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा की हार के पांच कारण!

    हिमाचल लोस चुनाव: BJP ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा, मिले 70% वोट

    मंडी से रिकॉर्ड जीत के बाद दूसरी बार संसद पहुंचे रामस्वरूप

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज