दया की पात्र है कांग्रेस, दिल्ली जैसा हाल हिमाचल में भी होगा- जयराम ठाकुर
Mandi News in Hindi

दया की पात्र है कांग्रेस, दिल्ली जैसा हाल हिमाचल में भी होगा- जयराम ठाकुर
सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि 2022 के हिमाचल प्रदेश के चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आएगी भाजपा.

सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पर दया आती है. कांग्रेस (Congress) दया की पात्र बन गई है. जो हाल कांग्रेस का दिल्ली चुनाव (Delhi Election) में हुआ, वही हाल आने वाले समय में देश के अन्य राज्यों और हिमाचल प्रदेश में भी होगा. यह तीखा जुबानी हमला कांग्रेस पर जयराम ठाकुर ने अपने गृहक्षेत्र सराज के सरोआ में आयोजित जनमंच कार्यक्रम के दौरान किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि उन्हें कांग्रेस पर दया आती है. कांग्रेस (Congress) दया की पात्र बन गई है. उन्होंने कहा कि जो हाल कांग्रेस का दिल्ली चुनाव (Delhi Election) में हुआ, वही हाल आने वाले समय में देश के अन्य राज्यों और प्रदेश में भी होगा. यह तीखा जुबानी हमला कांग्रेस पर जयराम ठाकुर ने अपने गृहक्षेत्र सराज के सरोआ में आयोजित जनमंच कार्यक्रम के दौरान किया. जयराम ने कहा कि दिल्ली की सत्ता पर 15 वर्षों तक लगातार राज करने वाली कांग्रेस की हालत यह हो गई है कि उसे एक भी सीट नहीं मिली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ग्राफ पूरी तरह से गिर चुका है और आज कांग्रेस दया की पात्र बन चुकी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए भाजपा की सरकारों पर आए दिन उल जलूल आरोप लगाकर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है.
तबादलों को लेकर गृहक्षेत्र के लोगों को चेताया

जयराम ठाकुर ने तबादलों को लेकर अपने ही गृहक्षेत्र के लोगों को भी चेताया. उन्होंने कहा कि सराज के कुछ लोग दूसरों के बहकावे में आकर तबादलों की एप्लीकेशन लेकर उनके पास आ रहे हैं. यह लोग दूर की रिश्तेदारी का हवाला देकर यह कार्य करवाने आते हैं. उन्होंने कहा कि काम करवाने में वह कभी इनकार नहीं करते, लेकिन प्रदेश के हर क्षेत्र में भाजपा के सक्षम नेता हैं. इसलिए उनके क्षेत्र के कार्य वहीं के लोगों को करवाने देने चाहिए.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का ग्राफ पूरी तरह से गिर चुका है.




छोटे-छोटे कार्यों के लिए बार-बार शिमला नहीं आएं



वहीं उन्होंने सराज के लोगों से छोटे-छोटे कार्यों के लिए बार-बार शिमला न आने की अपील भी की. उन्होंने बताया कि सराज के लोग शिमला पहुंचकर उन्हें फोन करते हैं जबकि वह शिमला से बाहर होते हैं. उन्होंने कहा कि सराज के लोगों के सारे कार्य प्राथमिकता के आधार पर पूरे किए जा रहे हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि बजट सत्र के बाद वह जल्द ही सराज के दौरे पर आएंगे और यहां अधिक-से-अधिक लोगों से मिलने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें - 189 जनमंचों में निपटाई 23 हजार से अधिक शिकायतें और समस्याएं : CM जयराम

ये भी पढ़ें - पौने 2 किलो चरस के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज

 
First published: February 16, 2020, 7:06 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading