मंडी सदर विधानसभा क्षेत्र में 8 हजार नए युवा कांग्रेस के साथ जुड़े: आश्रय शर्मा

कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा.
कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा.

कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा का कहना है कि 30 हजार मतदाताओं वाले सदर विधानसभा क्षेत्र में 8 हजार युवाओं का कांग्रेस में विश्वास जताना बड़ी बात है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 3:09 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट (Mandi Loksabha Seat) से चुनाव में कांग्रेस पार्टी के पूर्व में प्रत्याशी रहे एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव आश्रय शर्मा का दावा है कि सदर विधानसभा क्षेत्र में 8 हजार नए युवा कांग्रेस (Congress) पार्टी के साथ जुड़े हैं जो अपने आप में नया रिकार्ड है.
उन्होंने बताया कि युवा कांग्रेस के चुनावों से पहले 25 अगस्त से 15 सितंबर तक प्रदेश भर में युवा कांग्रेस का सदस्यता अभियान चलाया गया थाय यह अभियान पूरी तरह से ऑनलाइन था और युवाओं की सदस्यता की गई.

युवा दिखा रहा है रुचि
आश्रय ने कहा कि पार्टी के नम्बर पर जिस युवा ने मिस्ड काल दी, उसे एक ओटीपी आया और उपरांत इसके उस ओटीपी और आधार नंबर के साथ ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद यह मेंबरशिप की गई है. उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में लाखों युवाओं ने कांग्रेस पार्टी में अपनी रुचि दिखाई है. इसमें सदर विधानसभा क्षेत्र उन चुनिंदा विधानसभा क्षेत्रों में से एक है, जहां रिकार्ड संख्या में युवा कांग्रेस के साथ जुड़े हैं.
भाजपा मुक्त होने जा रहा सदर
आश्रय शर्मा ने बताया कि सदर विधानसभा क्षेत्र के 8 हजार युवाओं ने कांग्रेस पार्टी में अपना विश्वास प्रकट किया है और पार्टी की सदस्यता ली है. आश्रय शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देने वाली भाजपा के सदर विधानसभा के युवाओं ने यह संदेश दिया है कि अब सदर का क्षेत्र कांग्रेस मुक्त नहीं, बल्कि भाजपा मुक्त होने जा रहा है. उन्होंने बताया कि 30 हजार मतदाताओं वाले सदर विधानसभा क्षेत्र में 8 हजार युवाओं का कांग्रेस मे अपना विश्वास जताना अपने आप में बड़ी बात है. इसके साथ ही सभी नए जुड़े हुए सदस्यों द्वारा जो डेलिगेट्स चुने गए थे, उन्होंने युवा कांग्रेस की चुनावी प्रक्रिया में भाग लेकर मतदान भी किया है. आश्रय शर्मा ने सभी नए जुड़े हुए सदस्यों को शुभकामनाएं दी और भरोसा दिलाया है कि पार्टी उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज