भाजपाई मर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करते हैं, सत्ती कांग्रेस से मांगें माफी: कौल सिंह
Mandi News in Hindi

भाजपाई मर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करते हैं, सत्ती कांग्रेस से मांगें माफी: कौल सिंह
मंडी में प्रदर्शन करते कांग्रेसी.

उन्होंने कहा कि अगर आने वाले समय में सत्ती कांग्रेस के नेताओं के बारे में पढी गई टिप्पणी के बारे में माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी मोर्चा खोलने से कतई परहेज नहीं करेगी.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही प्रदेश की दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों में परस्पर टकराव देखने को मिल रहा है. कांग्रेस पार्टी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा राहुल गांधी के बारे में कही बात का कड़ा संज्ञान लिया है और इसके लिए उन्होने पुलिस और निर्वाचन आयोग को शिकायत कर सती के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग उठाई है.

कांग्रेस पार्टी के पूर्व में मंत्री रहे कौल सिंह ठाकुर ने मंडी में आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक के बाद कहा कि भाजपा के लोग कभी भी मर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आने वाले समय में सत्ती कांग्रेस के नेताओं के बारे में पढी गई टिप्पणी के बारे में माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी मोर्चा खोलने से कतई परहेज नहीं करेगी.

उन्होने कहा कि भाजपा के लोग अनाप शनाप बयानबाजी कर लोगों को गुमराह और कांग्रेस के शिर्ष नेताओं को बदनाम करने में जुटे हैं, जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है. इसके साथ ही अनिल शर्मा की कांग्रेस में वापसी के सवाल में कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा ने नैतिकता के आधार पर प्रदेश सरकार के मंत्री पद से अपने बेटे के लिए इस्तीफा दिया है.



उन्होंने कहा कि जब वे कांग्रेस पार्टी छोड कर भाजपा में शामिल हुए थे तो उनके साथ जिला कांग्रेस के टीम भी उनके साथ भाजपा में चली गई थी. कौल ने अनिल शर्मा से मीडिया के माध्यम में आग्रह किया है कि उस टीम को फिर से कांग्रेस में भेजें और सदर में कांग्रेस के हाथ को और मजबूती मिल सके.
इसके साथ ही उन्होने बताया कि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए चुनाव प्रचार सामग्री भी नहीं भेजी है, जिसके लिए वे पार्टी के आला अधिकारियों से बात करेंगे.

मंडी के गांधी भवन में आयोजित बैठक के दौरान पूर्व में मंत्री रहे प्रकाश चौधरी, कांग्रेस के विधायक प्रत्याशी, जिला के अध्यक्ष दीपक शर्मा व सभी फ्रंटल आर्गेनाइजेशन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. इसके उपरांत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सतपाल सती का पुतला जलाया व नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ें : 11 हजार फीट ऊंची चूड़धार से रेस्क्यू किए युवक-युवती ने ऐसे गुजारे तीन दिन!

मर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं करते है भाजपा भाजपा, सत्ती कांग्रेस से मांगें माफी: कौल सिंह

लाहौल-स्पीति के लोगों का सांसदों से हुआ मोहभंग, कहा- 5 साल तक नजर नहीं आते ये

सुर्खियां: हिमाचल में बारिश, महिला अधिकारी ने चौकीदार को जड़े थप्पड़, वीरभद्र का मोदी पर हमला

राहुल गांधी के खिलाफ ‘अभद्र टिप्पणी’ मामले में हिमाचल BJP अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर FIR

PHOTOS: हिमाचल प्रदेश के बड़े शहरों में क्या है आज के पेट्रोल-डीजल के भाव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज