Home /News /himachal-pradesh /

congress leader pandit sukhram health updates pandit sukhram on ventilator in aiims delhi hpvk

AIIMS में वेंटिलेटर पर पंडित सुखराम, सोशल मीडिया पर उड़ी निधन की खबर

पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Congress Leader Pandit Sukhram Health Updates: हिमाचल के साथ-साथ देश की राजनीति में पंडित सुखराम एक चर्चित चेहरा रहे हैं. चंद रोज पहले स्वास्थ्य बिगड़ने और ब्रैन स्टोक के बाद पंडित सुखराम को मंडी अस्पताल में दाखिल किया गया था.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय संचार मंत्री पंडित सुखराम का दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. पंडित सुखराम को कार्डियक अरेस्ट हुआ है और उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. हालांकि, सोमवार को उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर उड़ गई. इस पर कई कांग्रेस नेताओं ने भी उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित कर दी.

हालांकि, देर शाम को सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने उनके निधन की खबर को महज अफवाह बताया और कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से वह दुखी हैं. फिलहाल, सुखराम वेंटिलेटर पर हैं और उनका इलाज चल रहा है.

इसी बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा को फोन पर उनका कुशलक्षेम पूछा. वहीं, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी पूर्व मंत्री व विधायक अनिल शर्मा से उनके पिता के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट लिया.

हिमाचल के साथ-साथ देश की राजनीति में पंडित सुखराम एक चर्चित चेहरा रहे हैं. चंद रोज पहले स्वास्थ्य बिगड़ने और ब्रैन स्टोक के बाद पंडित सुखराम को मंडी अस्पताल में दाखिल किया गया था. इसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें दिल्ली एम्स में शिफ्ट करने के लिए अपना हेलीकॉप्टर उपलब्ध करवाया था. सदर के विधायक अनिल शर्मा ने बताया कि पिता को बीती रात कार्डियक अरेस्ट हुआ है. इसके बाद वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिए गए हैं.

Tags: Aiims delhi, Himachal pradesh, Mandi news, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर